सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स के लिए क्रिकेट के भगवान को मिली है इतनी मोटी रकम जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकते आप | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स के लिए क्रिकेट के भगवान को मिली है इतनी मोटी रकम जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकते आप 

सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स के लिए क्रिकेट के भगवान को मिली है इतनी मोटी रकम जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकते आप

इस शुक्रवार को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के ऊपर बनी मूवी सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स रिलीज़ हुई. इस  मूवी में सचिन के करियर के साथ साथ उनकी जिंदगी के हर हिस्से पर प्रकाश डालने की कोशिश की गए हैं. इस मूवी में सचिन ने खुद अपनी कहानी सभी को बताई हैं.

लगतार कर रही हैं अच्छा कमाई 

सचिन तेंदुलकर के ऊपर बनी फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम्स’ बॉक्स ऑफिस पर लगतार अच्छा कर रही हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार अपने हफ्ते में  27.8 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म ने फ्राइडे को 8.4 करोड़, शनिवार को 9.2 करोड़ और रविवार को मूवी ने 10.2 करोड़ रुपए की कमाई की हैं.

 

बॉक्स ऑफिस पर नही है किसी भी बड़ी मूवी से टक्कर 

सचिन की मूवी की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर किसी भी बड़ी टीम से नही हैं. हाफ गर्लफ्रेंड लगभग सभी सिनेमा घर से जा चुकी हैं. ऐसे में सचिन की मूवी आने वाले दिन में और अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. अब सचिन की मूवी की टक्कर जॉनी डेप की फिल्म ‘पाईरेट्स ऑफ कैरिबियन’ से है. इस मूवी ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की है.

सचिन की इतने रुपए मिले हैं 

सचिन की ये मूवी लगातर अच्छा कर रही हैं. लेकिन सचिन को इस मूवी के लिए कितने रुपये मिले हैं इस बात की जानकारी नही हैं. लेकिन बीच में खबर आई थी कि उनकी मूवी के लिए उन्हें 40 करोड़ रुपये मिले हैं. हांलकि मूवी से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि उन्हें इतनी बड़ी रकम नही मिली हैं. उन्हें इस मूवी के लिए 35 से 38 करोड़ के करीब रूपये मिले हैं. हांलकि सचिन ने अभी तक इस पर किसी भी तरह का कोई बयान नही दिया हैं.

सचिन तेंदुलकर की फिल्म को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले केआरके की सचिन के फैंस ने लगाई क्लास, ट्वीटर पर उड़ रहा हैं केआरके का मजाक

सचिन के ऊपर बनी ये मूवी एक डॉक्यूमेंट्री ​फिल्म है. जिसका बजट एक औसत हिंदी मूवी के बराबर हैं. जिसमे सचिन ने खुद अपनी लाइफ की स्टोरी बताई हैं. इस मूवी में कोई भी लीड हीरो नही हैं. इस मूवी ने सचिन की पुराने विडियो का प्रयोग किया गया हैं .

2400 स्क्रीन्स पर की गई हैं मूवी रिलीज़ 

सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स को भारत में एक साथ 2400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था . जबकि मूवी को विदेशो में  400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था.

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

इसके पहले धोनी और अजहर पर भी बन चुकी हैं मूवी 

इससे पहले धोनी के ऊपर भी एक मूवी बनी थी. जिसमे धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई थी . इसके अलवा अजहर के ऊपर मूवी बनी थी. जिसमे उनकी भूमिका इमरान हाशमी ने निभाई थी.दोनों ने मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.धोनी के ऊपर बनी मूवी सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी हिट मूवी साबित हुए थी.जबकि अज़हर ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था.

Related posts