इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मुझे कौन सी फ्रेंचाइजी चुनती है, मेरा काम है अच्छा करना: रविचन्द्र अश्विन

SAGAR MHATRE / 13 December 2015

जैसे ही आईपीएल का प्लेयर ड्राफ्ट नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे उसके लिए उत्सुकता बढती जा रहीं है. भारत के अॉफ स्पिनर रवी अश्विन भी इसके लिए काफी उत्साहित है और इसके लिए वे तैयार है. उन्होंने कहा, मै नई चुनौतियों के लिए तैयार हू, और जो भी टीम मुझे चुनेगी उनके लिए मै खेलने को तैयार हु.

8 दिसंबर को संजीव गोयनका ने पुणे की टीम खरीदी, तो मोबाईल कंपनी इंटेक्स ने राजकोट की टीम को खरीदा. संजीव गोयनका को बीसीसीआई को 16 करोड रुपये देने होंगे, तो इंटेक्स को बीसीसीआई को 10 करोड रुपये देने होंगे.

 

भारतीय स्पिन गेंदबाज रवी अश्विन ने कहा कि, 3 दिन बाद पुणे या राजकोट मेरी नयी टीम होगी.

रवी अश्विन ने ट्विट किया कि, मै नयी चुनौतियों के लिए तैयार हू. अगर मुझे इन दोनों टीमों में से किसीने नहीं खरीदा तो बाद में मेरा अॉक्शन होगा. मुझे कौन चुनता है ये महत्वपूर्ण नहीं है, मुझे कोई भी चुने मुझे अच्छा करना है.

 

2015 तक रवी अश्विन आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले. लेकिन 2013 आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के मालिकों पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्थापित लोढा कमेटी ने इन दोनों टीमों पर दों साल का बैन लगा दिया. और दों नयी टीमों को शामिल किया गया.

कम बोली लगाने के लिए पुणे की टीम को पहला खिलाडी चुनने का मौका मिलेगा. सीएसके और राजस्थान की टीम फिर से दों साल बाद आईपीएल में आएगी. अगले साल आईपीएल 9 अप्रैल से लेकर 29 मई तक होगा.

Related Topics