रोहित शर्मा ने कहा आपको जो बोलना है मेरे बारें में बोलिए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आपकों जो बोलना है मुझे बोलिए पत्नी और बच्ची को बीच में मत लेकर आइये: रोहित शर्मा 

आपकों जो बोलना है मुझे बोलिए पत्नी और बच्ची को बीच में मत लेकर आइये: रोहित शर्मा

अक्सर मीडिया में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बारें में ख़बरें आती है. फैन्स भी खिलाड़ियों को ट्रोल करते हुए उनके परिवार तक पहुँच जाते हैं. अब भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इसके बारें में चेतावनी दी है. हिटमैन ने कहा है कि आपको जो बोलना है मेरे बारें में बोले इसमें हमारे परिवार को बीच में मत लायें.

रोहित शर्मा ने दी चेतावनी कहा परिवार को बीच में मत लायें

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों के परिवार पर लोगो के नजरिये पर नाराजगी जताई है. द क्विंट से बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने कहा कि

” हमारा परिवार हमें समर्थन करने के लिए आता है. वो हमें खुश करने के लिए आती हैं. जब उनके बारें में लिखा जाता है. मेरे कुछ दोस्त आते हैं और मुझे बताते हैं कि ऐसा कुछ लिखा जा रहा है तो मुझे बड़ी हंसी आती है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” सब कुछ सही है लेकिन हमारे परिवार को बीच में लाया जाता है, जो सही नहीं है. आप हमारे बारें में जो चाहे बोल सकते हैं लेकिन हमारे परिवार पर कुछ भी नहीं बोले. मुझे लगता है कि कुछ इसी तरह से विराट कोहली भी सोचते होंगे.”

पिता बनने के बाद बहुत खुश हैं रोहित शर्मा

आपकों जो बोलना है मुझे बोलिए पत्नी और बच्ची को बीच में मत लेकर आइये: रोहित शर्मा 1

एक बेटी का पिता बनने के बाद खुश रहने वाले रोहित शर्मा ने कहा कि

” हमारे जीवन में हमारा परिवार बहुत महत्वपूर्ण होता है. एक खिलाड़ी के रूप में अब मैं अलग तरह से सोचने लगा हूँ. मेरे पास जो परिवार है उसके कारण अब मैं बहुत अच्छे स्पेस में हूँ.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मेरी बेटी और पत्नी मुझे हर समय खुश रहता हूँ. बाकि लोग जो भी सोचते हैं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने मेरे जीवन को अब बस खुशियों से भर दिया है. फिर मैं नहीं सोचता हूँ कि कोई और क्या बोल रहा है.”

इंदौर में खेला जायेगा दूसरा टी-20 मैच

आपकों जो बोलना है मुझे बोलिए पत्नी और बच्ची को बीच में मत लेकर आइये: रोहित शर्मा 2

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में बारिश के कारण रद्द हो गया है. जबकि दूसरा मैच अब इंदौर में 7 जनवरी को खेला जायेगा. यहाँ पर जीत दर्ज करने के बाद दोनों टीमें चाहेंगी की सीरीज में बढ़त बना ली जाए. भारतीय टीम मौजूदा समय में बहुत ही शानदार लय में चल रही है.

Related posts