तो क्या अभी भी हो सकता है बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया दौरा????? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तो क्या अभी भी हो सकता है बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया दौरा????? 

अॉस्ट्रेलिया के बांग्लादेश दौरे पर और सवाल उठ रहे है, क्योंकि अॉस्ट्रेलिया के अॉफिशयल सोमवार को हुई मिटिंग में कोई भी फैसला लिए वापस लौटे. बांग्लादेश इंटेलिजन टीम के साथ मीटिंग के बाद, अॉस्ट्रेलिया के अॉफिशयल मेलबर्न लौटे.

अॉस्ट्रेलिया अक्टूबर में बांग्लादेश के खिलाफ बांग्लादेश में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली थी. लेकिन क्रिकेट अॉस्ट्रेलिया को ये खबर मिली की, उनके खिलाडियों पर हमला हो सकता है, इसलिए ये दौरा फिलहाल स्थगित किया गया है. इसलिए क्रिकेट अॉस्ट्रेलिया की सुरक्षा टीम ने बांग्लादेश जाकर सुरक्षा का जायजा लिया.

उसके बाद ये टीम मेलबर्न लौटी, लेकिन उनके बातों से ऐसा लगा की, फिलहाल दौरा नहीं हो सकता.

इंग्लैंड ने भी अपने लोगों को बताया है की, फिलहाल बांग्लादेश ना जाए. क्योंकि सुरक्षा का मुद्दा काफी अहम है. तो इस वजह से, अॉस्ट्रेलिया का ये दौरा और मुश्किलों में फस गया है.

 

लेकिन बांग्लादेश को विश्वास है की, ये दौरा समय पर शुरू होगा. बांग्लादेश बोर्ड ने पहले टेस्ट के लिए अपनी टीम की भी घोषणा कर दी.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ ने कहा, हमे ये उम्मीद है की, ये दौरा सही समय पर ही होगा. हम ढाका और चितगाव में काफी ज्यादा सुरक्षा के इंतजाम करेंगे.

बांग्लादेश क्रिकेट के प्रेसिडेंट ने कहा, पिछले साल टी ट्वेंटी विश्वकप के समय भी ऐसी बात हुई थी, लेकिन हमने सफल बनाया था उसे. हमने कडी सुरक्षा देने का वादा किया है, जैसे हमने टी ट्वेंटी विश्वकप के समय मुहैया करायी थी.

Related posts

Leave a Reply