विवाद से अपनी असल काबिलियत पहचानेंगे पांड्या, राहुल : द्रविड़

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विवाद से अपनी असल काबिलियत पहचानेंगे पांड्या, राहुल : द्रविड़ 

विवाद से अपनी असल काबिलियत पहचानेंगे पांड्या, राहुल : द्रविड़

नई दिल्ली, 26 जनवरी: ऐसे में जबकि टेलीविजन टॉक शो पर महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान पर क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल की सब ओर आलोचना हो रही है, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ मानते हैं कि इस विवाद के बाद दोनों बेहतर खिलाड़ी के रूप में सामने आकर मैदान पर अपनी चमक बिखेरेंगे। द्रविड़ ने क्रिकइंफो से कहा, “मैं समझता हूं कि दोनों खिलाड़ियों ने अब तक अपने खेल की पराकाष्ठा नहीं हासिल की है और मौजूदा विवाद से दोनों निखरकर निकलेंगे और एक खिलाड़ी के तौर पर खेल को हर प्रारूप में अपनी काबिलियत को साबित करेंगे।”

फिल्मकार करण जौहर के कार्यक्रम-कॉफी विद करण में किए गए आपत्तिजनक बयान के बाद बीसीसीआई ने तत्काल प्रभाव से दोनों खिलाड़ियों को प्रतिबंध लगा दिया था लेकिन अब वे खेलने के लिए आजाद हैं क्योकि बीसीसीआई ने उन पर से प्रतिबंध हटा लिया है।

द्रविड़ मानते हैं कि इन दोनों खिलाड़ियों को इस खराब दौर के भुलाकर आगे देखना चाहिए और अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।

द्रविड़ ने कहा, “निश्चित तौर पर। मुझे कोई शक नहीं है। मैंने दोनों को प्रशिक्षित किया है। मैं नहीं समझता कि उस इंटरव्यू से दोनों खिलाड़ियों का असल चरित्र सामने आया है। आश है कि ये दोनों इस खराब चैप्टर को भुलाकर आगे देखेंगे और खेल में अपनी चमक दिखाएंगे। अगर वे ऐसा करने में सफल रहे तो वे निश्चित तौर पर रोल मॉडल होंगे।”

द्रविड़ मानते हैं कि खिलाड़ी और सेलिब्रिटी गलती कर सकते हैं क्योंकि यह सीखने और आगे बढ़ने का हिस्सा है।

Related posts