विराट को लॉर्ड्स की बालकॉनी में विश्व कप के साथ देखना चाहता हूँ: श्रीधर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: विराट को लॉर्ड्स की बालकॉनी में विश्व कप ट्रॉफी के साथ देखना चाहता हूँ: आर श्रीधर 

CWC 2019: विराट को लॉर्ड्स की बालकॉनी में विश्व कप ट्रॉफी के साथ देखना चाहता हूँ: आर श्रीधर

करोड़ो देशवासियों की उम्मीद और भरोसे को लिए भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की अगुवाई में आज बुधवार, 22 मई को तड़के ही इंग्लैंड के लिए रवाना हो गयी. इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर गुरुवार, 30 मई से आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप का आगाज होने वाला हैं.

इस वनडे विश्व कप को जीतने के लिए दुनिया की 10 सर्वश्रेष्ठ टीमें एक दूसरे के साथ भिंडत करती नजर आएगी. विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को ख़िताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा हैं.

श्रीधर ने जताई यह इच्छा 

विश्व कप के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर अपनी एक इच्छा प्रकट की हैं. दरअसल आर श्रीधर चाहते हैं, कि टीम इंडिया के कप्तान लॉर्ड्स के बालकॉनी में खड़े होकर विश्व कप की ट्रॉफी उठाये. स्पोर्ट्सस्टार से बातचित के दौरान आर श्रीधर ने अपने बयान में कहा,

”हमारी टीम एकदम संतुलित हैं और इस टीम में विश्व कप जीतने की क्षमता मौजूद हैं. दूसरे सत्र में स्पिन गेंदबाजो का बोल बाला रहेगा. मैं उनमें से नहीं हूँ, जो विश्व कप के लिए टॉप 4 फेवरेट टीमों का चयन करे. मगर मैं विराट को लॉर्ड्स की बालकॉनी में विश्व कप की ट्रॉफी के साथ देखना चाहता हूँ, जो मेरा सपना हैं. यह वाकई में देखने लायक दर्शय होगा.”

फील्डिंग में हैं गजब का रवैया

रामाकृष्णा श्रीधर ने अपने बयान में आगे कहा, कि ”मौजूदा समय में हमारी भारतीय टीम का फील्डिंग में रवैया एकदम शानदार रहा हैं वो सिर्फ इसलिए नहीं कि हम विश्व कप के लिए खुद को तैयार कर रहे थे. फील्डिंग पर बीते कुछ समय में हमने वाकई में बहुत काम किया हैं और इसके नतीजे हम सभी के सामने हैं.”

आप सभी को बता दे, कि इस विश्व कप में बड़े बड़े स्कोर टीमों द्वारा बनाये जाने का अनुमान लगाया जा रहा हैं और ऐसे में टीम की फील्डिंग काफी महत्वपूर्ण हो जाती हैं. आर श्रीधर का ऐसा मानना हैं, कि टीम इंडिया मौजूदा समय की सबसे बढ़िया फील्डिंग साइड वाली टीम हैं.

Related posts