किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर रिद्धीमान साहा ने इसे दिया अपनी टीम की शानदार शुरूआत का श्रेय | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर रिद्धीमान साहा ने इसे दिया अपनी टीम की शानदार शुरूआत का श्रेय 

किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर रिद्धीमान साहा ने इसे दिया अपनी टीम की शानदार शुरूआत का श्रेय

पिछले दो आईपीएल की सबसे फिसड्डी टीम किंग्स इलेवन पंजाब इस आईपीएल में शुरूआत से ही लय में नजर आ रही है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस बार आईपीएल में कुछ बदलाव के साथ उतरी है। इस टीम के मैनेजमेंट ने ऑस्ट्रेलिया के बिग हीटर ग्लेन मैक्सवेल को कप्तानी सौंपी है वहीं भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज विरेन्दर सहवाग को टीम का कोच बनाया गया।

इस टीम ने आईपीएल के दसवें संस्करण में अपने पहले दोनों मैच जीतकर पॉइन्ट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब ने दोनों मैच में जीत तो हासिल की है वो भी अपनी ही स्टाइल में…  आईपीएल 2014 में फाइनल तक का सफर तय करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में उनके फैंस उनसे इस बार भी कुछ इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है।चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को फिर से आईपीएल में खेलते हुए देखना चाहती है साक्षी सिंह धोनी

किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धीमान साहा ने अपने टीम की ड्रेसिंग रूम के माहौल को साझा किया। रिद्धीमान साहा ने किंग्स इलेवन पंजाब की इस आईपीएल में शानदार शुरूआत का श्रेय अपने ड्रेसिंग रूम के माहौल को दिया।

साहा ने इस आईपीएल में बने अपने नए कप्तान ग्लेन मैक्सवेल को लेकर कहा कि, “इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक आक्रमक खिलाड़ी है । जैसा की हमने अब तक उन्हें देखा है।”पुणे के खिलाफ दिल्ली की टीम ने बनाया आईपीएल के इतिहास का सबसे अनूठा रिकॉर्ड, आज तक और कोई टीम नहीं कर सकी थी यह कारनामा

साथ ही साहा ने अपनी टीम के कोच विरेन्दर सहवाग को लेकर कहा कि, “वीरू भाई ( वीरेंद्र सहवाग) ने हमें पहले से ही कह दिया कि बिल्कुल निडर होकर खेलो इसी कारण ये रणनीति हमारे लिए सही साबित हो रही है। ये हमने पहले दो मैचौं में दिखा भी दिया है। हमने पहले दो मैचौ में यहीं कोई 15-16 ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी।तो ये सबकुछ हमारी टीम के लिए बेहतर है।”

Related posts