रोहित शर्मा का 100वां टी20 मैच शिवम दुबे के लिए भी इस वजह से बना यादगार 1

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे टी20 मैच भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के लिए यादगार रहा। राजकोट में खेले गए इस टी20 मैच के साथ ही रोहित शर्मा ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए भारत के लिए 100 इंटरनेशनल टी20 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

रोहित शर्मा ने अपने 100वें मैच में खेली यादगार पारी

विराट कोहली की गैरहाजिरी में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा के लिए ये पल बहुत ही खास रहा। एक तो उन्हें 100वां टी20 मैच खेलने का सौभाग्य कप्तान के रूप में मिला तो वहीं उन्होंने इस मैच में मैच विनिंग नॉक खेली।

रोहित शर्मा का 100वां टी20 मैच शिवम दुबे के लिए भी इस वजह से बना यादगार 2

रोहित शर्मा ने इस मैच में दिल्ली में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में मिली हार के बाद अपने दम पर टीम को मैच में जीत दिलाई। इस मैच में रोहित ने केवल 43 गेंद का सामना कर 85 रन बनाए।

अपने 100वें मैच की कैप रोहित को की थी शिवम दुबे ने प्रदान

भारत के लिए 100 इंटरनेशनल टी20 मैच खेलने वाले रोहित शर्मा का ये मैच भारत के लिए इसी सीरीज में डेब्यू करने वाले शिवम दुबे के लिए भी यादगार बन गया है।

रोहित शर्मा का 100वां टी20 मैच शिवम दुबे के लिए भी इस वजह से बना यादगार 3
रोहित शर्मा का 100वां टी20 मैच शिवम दुबे के लिए भी इस वजह से बना यादगार 4

मुंबई केय़ुवा ऑलराउंडर शिवम दुबे ने दिल्ली टी20 मैच में ही अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया है ऐसे में रोहित शर्मा ने जो कैप अपने 100वें मैच में पहनकर उतरे थे उसे उन्हें इस युवा खिलाड़ी शिवम दुबे ने प्रदान की थी।

शिवम दुबे के लिए भी ये मैच बना यादगार

युवा खिलाड़ी शिवम दुबे के हाथ से मैच में उतरने के दौरान रोहित शर्मा ने 100वें टी20 मैच की कैप लेकर इस मैच को ना केवल अपने लिए बल्कि शिवम दुबे के लिए भी यादगार बना दिया।

इस पर रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस पल पर खास बात कही। रोहित ने ट्विट में शिवम दुबे से कैप लेते हुए फोटो को शेयर कर लिखा कि “ये जो भी फॉर्मेट हो, मैं देख के लिए कुछ करने के अवसर के लिए ऋणी हूं। मैंने ये सब समय पर किया है और हमेशा के लिए करूंगा।