दिलीप ट्रॉफी : इंडिया रेड की मजबूत स्थिति दूसरी पारी में भी चमके करुण नायर, यहाँ रहा पूरा स्कोरकार्ड 1

भारत में घरेलू क्रिकेट के आगाज हो चुका है. इस समय दिलीप ट्रॉफी खेली जा रही है. मौजूदा समय में दिलीप ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला इंडिया रेड और इंडिया ब्लू की टीम के बीच अलुर के केएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.

इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया रेड की टीम का स्कोर दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 93 रन का रहा.

इंडिया ब्लू 255 पर हुई ऑल आउट

दिलीप ट्रॉफी : इंडिया रेड की मजबूत स्थिति दूसरी पारी में भी चमके करुण नायर, यहाँ रहा पूरा स्कोरकार्ड 2

तीसरे दिन के खेल का आगाज इंडिया ब्लू की टीम ने 74/3 के आगे से किया था, लेकिन चायकाल के बाद इंडिया ब्लू की टीम मात्र 255 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गयी. टीम के लिए अंकित बावने ने शानदार खेल दिखाया और वह 254 गेंदों का सामना करते हुए 121 के स्कोर पर नाबाद रहे. अंकित बावने के साथ साथ अनमोलप्रीत सिंह 56 रन बनाने में सफल रहे.

इंडिया ब्लू की पहली पारी 255 पर सिमटी. इससे पहले इंडिया रेड की टीम ने अपनी पहली पारी में 285 का स्कोर बनाया था और पहली पारी के आधार पर इंडिया रेड को 30 रनों की बढ़त मिली.

इंडिया रेड के लिए पहली पारी में तेज गेंदबाज आवेश खान के खाते में चार, जबकि जयदेव उनादकट और अक्षय वाघरे की झोली में तीन तीन विकेट आई.

दिलीप ट्रॉफी : इंडिया रेड की मजबूत स्थिति दूसरी पारी में भी चमके करुण नायर, यहाँ रहा पूरा स्कोरकार्ड 3
दिलीप ट्रॉफी : इंडिया रेड की मजबूत स्थिति दूसरी पारी में भी चमके करुण नायर, यहाँ रहा पूरा स्कोरकार्ड 4
livescore.sportzwiki.com

दूसरी पारी में भी चमके करुण और अंकित

दिलीप ट्रॉफी : इंडिया रेड की मजबूत स्थिति दूसरी पारी में भी चमके करुण नायर, यहाँ रहा पूरा स्कोरकार्ड 5

दूसरी पारी में इंडिया रेड का स्कोर दिन का खेल खत्म होने तक 93/2 रहा और टीम के पास कुल बढ़त अब 123 रनों की हो गयी है. दूसरी पारी में इंडिया रेड के लिए कप्तान प्रियांक पंचाल (9) और अभिमन्यु ईश्वरन (18) रन बनाकर आउट हुए. टीम के लिए करूण नायर 43 और अंकित कल्सी 21 के स्कोर पर नाबाद रहे.

आप सभी को बता दे, कि इंडिया रेड के लिए पहली पारी में भी करुण नायर के बल्ले से 99 और अंकित कल्सी ने 106 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी.

दिलीप ट्रॉफी : इंडिया रेड की मजबूत स्थिति दूसरी पारी में भी चमके करुण नायर, यहाँ रहा पूरा स्कोरकार्ड 6
livescore.sportzwiki.com

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.