ग्रेटर नोएडा, 1 सितम्बर (आईएएनएस)| युवराज सिंह की कप्तानी वाली इंडिया रेड और गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया ब्लू टीमों के बीच बारिश से बुरी तरह बाधित रहा दलीप ट्रॉफी का दूसरा मैच गुरुवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ। सोमवार को ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर शुरू हुए इस चार दिवसीय मैच में सिर्फ 78.2 ओवरों का खेल हो सका। इंडिया ब्लू ने इन 78.2 ओवरों की अपनी एक पारी में पांच विकेट पर 285 रन बनाए।

पहला मैच जीतने वाली इंडिया रेड ने इस ड्रॉ के साथ फाइनल में प्रवेश पा लिया तथा इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच होने वाला आखिरी लीग मुकाबला अब सेमीफाइनल की तरह होगा।

यह भी पढ़े : पिंक बॉल क्रिकेट के विरोध में उतरा यह दिग्गज भारतीय स्पिनर

इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच यह आखिरी लीग मैच रविवार को इसी मैदान पर शुरू होगा।

मैच के चौथे दिन लगातार हो रही बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और बुधवार को हुई भारी बारिश ने पहले ही मैदान को इतना गीला कर दिया था, जिस पर खेल का होना मुश्किल था।

इंडिया ब्लू की ओर से दिनेश कार्तिक (नाबाद 35) और शेल्डन जैक्सन (नाबाद 48) नाबाद रहे। दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी निभाई।

मयंक अग्रवाल (92) और कप्तान गंभीर (77) ने इंडिया ब्लू को अच्छी शुरुआत दिलाई थी और पहले विकेट के लिए 151 रन जोड़े। हालांकि इसके बाद 49 रन जोड़ने में इंडिया ब्लू ने पांच विकेट गंवा दिए।

यह भी पढ़े : युवराज सिंह से पहले ही दुलीप ट्राफी मैच में हारकर भी उत्साहित है यह भारतीय खिलाड़ी

वहीं इंडिया रेड के लिए कुलदीप यादव ने चार विकेट हासिल किए। नाथू सिंह को भी एक विकेट मिला।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    आईपीएल फाइनल से पहले धोनी ने देश के युवा तेज गेंदबाजों के लिए बोली...

    आईपीएल 11 का फाइनल मैच हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. वही इस मैच से पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने...

    टी-20 क्रिकेट को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए डीन जोंस ने दिया एक...

    विश्व क्रिकेट में जब से टी-20 क्रिकेट ने अपना कदम रखा है तब से इसकी रोचकता ने हर किसी को अपने आगोश में ले...

    इंग्लैंड के निदेशक एंडी फ्लावर ने बताये आईपीएल में खेलने के फायदे और नुकसान

    आईपीएल दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग है. आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलते है. आईपीएल 2018 का फाइनल रविवार 27 मई को चेन्नई...

    सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का समापन होने में अब एक कदम बाकी है। इस आईपीएल सीजन का खिताबी मुकाबला रविवार को मुंबई...

    शाहरुख खान अगले आईपीएल से पहले इन तीन खिलाड़ियों को कर सकते है रिलीज

    केकेआर की टीम आईपीएल 2018 से बाहर हो चुकी है. शुक्रवार को केकेआर का खिताब जीतने का सपना सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ दिया था. आज...