भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले वनडे में इस तरह का रहेगा मौसम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुरी खबर-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला वनडे मैच इस वजह से तय समय से देरी से होगा शुरू 

बुरी खबर-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला वनडे मैच इस वजह से तय समय से देरी से होगा शुरू

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद आज से 6 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मैच डरबन के सहारा किंग्समीड स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले वनडे मैच में जहां भारतीय टीम वनडे सीरीज में जीतने की ओर कदम बढ़ाना चाहेगी वहीं मेजबान दक्षिण अफ्रीका की टीम टेस्ट सीरीज की तरह वनडे सीरीज में भी कोई मौका भारतीय टीम को नहीं देना चाहेगी।

बुरी खबर-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला वनडे मैच इस वजह से तय समय से देरी से होगा शुरू 1

डरा रहा है डरबन का मौसम

पहले वनडे मैच को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह हैं लेकिन इससे पहले दर्शकों को निराश करने की एक खबर डरबन से आ रही है। दक्षिण अफ्रीका के डरबन शहर में आज का मौसम सही नहीं है और यहां पर बारिश की संभावना है। मौसम पर नजर दौड़ाई जाए तो डरबन के मौसम में सुबह-सुबर से बारिश का अनुमान हैं वहीं शाम तक धूम के साथ बादल रहने की उम्मीद है।

बुरी खबर-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला वनडे मैच इस वजह से तय समय से देरी से होगा शुरू 2

बारिश के होने की संभावना, दर्शकों को हो सकती है निराशा

डरबन में बारिश होने पर दर्शकों के निराश होना पड़ सकता है। वनडे क्रिकेट की नंबर वन रैंकिंग की टीम भारत और नंबर दोकी रैंकिंग की टीम दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज में कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है और दर्शकों में भी विश्व क्रिकेट की दो सबसे चोटी की वनडे टीमों के बीच की जंग को लेकर बहुत ही उत्साह है लेकिन डरबन के मौसम में बारिश का पूरा अनुमान है ऐसे में अगर डरबन में बारिश हुई तो दर्शकों के साथ ही दोनों टीमों के पहले मैच में जीतने के अरमानों पर पानी फिर जाएगा।

बुरी खबर-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला वनडे मैच इस वजह से तय समय से देरी से होगा शुरू 3

तेज हवाएं चलने के कारण मिल सकती है तेज गेंदबाजों को मदद

डरबन के पूरे मौसम की बात जाए तो यहां पर बड़ी उमस रहने की संभावना है। 74 प्रतिशत उमस रहने की संभावना है तो वहीं 16 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही है। इस मौसम में जब मैच शुरू होने में सफल रहता है तो हवा के कारण तेज गेंदबाजों को जबरदस्त मदद मिल सकती है।

बुरी खबर-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला वनडे मैच इस वजह से तय समय से देरी से होगा शुरू 4

26 साल से भारत नहीं जीता है डरबन में कोई वनडे

भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में तो 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद विराट एंड कंपनी की निगाहें वनडे सीरीज को जीतकर टेस्ट सीरीज की हार का बदला लेने पर है। भारतीय टीम डरबन में पिछले 26 साल से कोई वनडे मैच नहीं जीत सकी है ऐसे में भारतीय टीम को यहां इतिहास बदलना होगा।

बुरी खबर-भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाला पहला वनडे मैच इस वजह से तय समय से देरी से होगा शुरू 5

Related posts

Leave a Reply