प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स को नहीं किया निराश, ऐसे दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग 

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग

भारतीय टीम के दो शानदार बल्लेबाज विराट कोहली और चतेश्वर पुजारा सिडनी में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करने के बाद फैन्स के बीच सेल्फी लेते हुए नजर आएं. इन दो खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ के लिए कई क्रिकेट फैन्स उत्साहित दिखें. अपने छोटे-छोटे फैन्स के लिए विराट कोहली का प्यार देखते ही बन रहा था.

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग 1

यहाँ देखें फोटोज

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग 2

फोटो में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नेट प्रैक्टिस के बाद अपने फैन्स के बीच नजर आ रहे हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कैसे भारतीय फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं.

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग 3

सीरीज में शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय टीम के नए दिवार चतेश्वर पुजारा के ऑटोग्राफ के लिए भी कई फैन्स उत्साहित दिखें. इनमे भारतीय टीम के प्रशंसक के अलावा ऑस्ट्रेलिया के भी कई फैन्स पुजारा की एक झलक पाने के लिए बेकरार दिखें. पुजारा भी नेट्स में पसीना बहाने के बाद फैन्स के बीच नजर आएं.

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग 4

भारतीय टीम के कप्तान के साथ एक सेल्फी के लिए उनके नन्हे फैन्स काफी बेकरार दिखें. भारतीय झंडे के साथ भी लोगो ने विराट के साथ सेल्फी लिया. सचिन के सबसे बेहतरीन फैन्स में से एक सुधीर गौतम भारतीय झंडे के साथ दिखें, लेकिन इस बार उनके शरीर पर पेंट नहीं नजर आ रहा था. आप भी इस तस्वीर में उनको भारतीय झंडे के साथ देख सकते हैं.

कोहली ने जमकर बहाया पसीना 

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग 5

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इससे पहले नेट्स पर जमकर पसीना बहाते नजर आएं. उन्होंने घंटो बल्लेबाजी का अभ्यास किया जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते हैं.

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए किया कुछ ऐसा खुश हुए लोग 6

भारतीय टीम से पिछले मैच में टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज के एल राहुल भी जमकर पसीना बहाते नजर आएं. बता दें, कल से शुरू होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए इस खिलाड़ी का नाम चुनी गई 13 सदस्यीय टीम में हैं. इनको रोहित शर्मा की जगह टीम में मौका दिया जा सकता है. जो आखिरी टेस्ट छोड़कर स्वदेस लौट चुके हैं.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

 

Related posts