एशेज सीरीज के दौरान फैंस ने अतरंगी तरीके से उड़ाया डोनाल्ट ट्रंप का मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशेज सीरीज के दौरान फैंस ने अतरंगी तरीके से उड़ाया डोनाल्ट ट्रंप का मजाक 

एशेज सीरीज के दौरान फैंस ने अतरंगी तरीके से उड़ाया डोनाल्ट ट्रंप का मजाक

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली प्रतिष्ठित एशेज सीरीज रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। दोनों ही देशों के फैंस अधिक से अधिक संख्या में इस सीरीज को देखने पहुंचते हैं और इस बार भी पहुंच रहे हैं। एशेज सीरीज के दौरान फैंस न केवल अपने देश के झंड़ों के साथ नजर आते हैं, बल्कि फैंस काफी अतरंगी अंदाज़ में नज़र आते हैं। इस बार डोनाल्ड ट्रंप का बेबी बलून काफी चर्चा में है।

फैंस के बीच उड़ता दिखा बेबी ट्रंप बैलून

बेबी ट्रम्प बैलून को रंगीन पोंचो और सोमब्रेरोस में मैक्सिकन के रूप में तैयार लोगों की भीड़ के बीच उड़ते देखा जा सकता था। एजबेस्टन में ऑस्ट्रेलिय बनाम इंग्लैंड मैच के दौरान अमेरिका में अवैध प्रवासियों को रोकने के लिए मैक्सिको के साथ सीमा पर एक दीवार बनाने के राष्ट्रपति के विवादास्पद फैसले की वजह से ऐसा नजारा देखने को मिला।

एशेज सीरीज के दौरान फैंस ने अतरंगी तरीके से उड़ाया डोनाल्ट ट्रंप का मजाक 1

एशेज सीरीज के दौरान फैंस ने अतरंगी तरीके से उड़ाया डोनाल्ट ट्रंप का मजाक 2

एशेज सीरीज के दौरान फैंस ने अतरंगी तरीके से उड़ाया डोनाल्ट ट्रंप का मजाक 3

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के चेहरे के साथ मुखौटा पहने एक व्यक्ति को भी शनिवार को हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम में ट्रम्प के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हुए देखा गया था।

ट्रम्प बार-बार अपने रूसी समकक्ष की प्रशंसा करते हुए दिखाई देने के लिए सुर्खियां बटोरीं, जिन्हें उन्होंने एक बार ‘बुद्धिमान’ के रूप में वर्णित किया था और रूस की छवि के पुनर्निर्माण में एक महान व्यक्ति बताया था।

एशेज सीरीज का अब तक का सफर

एशेज सीरीज

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही प्रतिष्ठित सीरीज पर अपना कब्जा जमाने के लिए दोनों ही टीमें अपना 100 प्रतिशत देकर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। आपको बता दें, पिछली बार एशेज पर कब्जा कंगारुओं ने जमाया था, तो वहीं इस साल इंग्लैंड की टीम विजयरथ पर सवार है।

उसने पहले आईसीसी विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की फिर आयरलैंड के खिलाफ खेली सीरीज में भी अपना दमखम दिखा जीत दर्ज की। पहली इनिंग में स्टीव स्मिथ की 144 रनों की दमदार पारी की बदौलत टीम ने स्कोर बोर्ड पर 284 रन लगाए।

तो जवाब में इंग्लैंड ने भी रोरी बर्न्स की 133 रनों की धाकड़ पारी के दम पर इंग्लैंड ने 374 रन स्कोर बोर्ड पर जमाए और ऑस्ट्रेलिया पर 90 रनों की बढ़त रही। अब ऑस्ट्रेलिया की दूसरी इनिंग शुरू हो चुकी है। अब देखना दिलचस्प है कि कौन-सी टीम इस बार एशेज सीरीज पर कब्जा जमा पाती है।

Related posts