During the live match in World Cup 2023, Naveen Ul Haq was harassed by fans with slogans of Kohli-Kohli

 नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq): वर्ल्ड कप 2023 का तीसरा मुकाबला आज यानी 7 अक्टूबर को धर्मशाला में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेला गया. जिसमें बांग्लादेश की टीम ने काफी आसानी से अफगानिस्तान की टीम को मात दे दिया.

इस मुकाबले में अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) को लाइव मैच के दौरान फैंस ने काफी ज्यादा परेशान किया था और अब उस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. आखिर क्या है ये पुरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

Advertisment
Advertisment

फैंस ने लाइव मैच के दौरान नवीन उल हक का जीना किया हराम

आज वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला हुआ था जिसमें बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. जवाब में पहले बल्लेबाजी करने आई अफगानिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकबाले में कुछ खास कमाल नहीं किया.

अफगानिस्तान की टीम 37.2 ओवर में 156 रनों पर सिमट गई. इस लक्ष्य को बांग्लादेश ने 34.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. वहीं बांग्लादेश के पारी के दौरान अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक जब फिल्डिंग कर रहे थे तो उस दौरान फैंस ने कोहली-कोहली का नारा लगाकर उनका जीना मुश्किल कर दिया था.

फैंस ने धर्मशाला में आज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) को कोहली के नारो से काफी ज्यादा परेशान किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो-

Advertisment
Advertisment

आईपीएल 2023 में विराट कोहली से हुआ था विवाद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2023 में नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) लखनऊ सुपर जायंट्स के हिस्सा थे तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हैं. आईपीएल 2023 में लखनऊ और बैगलोंर के बीच एक मुकाबले में गजब की राइवलरी देखने को मिली थी.

हालांकि, उस मुकाबले में नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच भी विवाद हो गया था और तभी से कोहली के फैंस नवीन उल हक के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं और वो जहां भी खेलने जाते हैं फैंस कोहली-कोहली का नारा लगाकर नवीन उल हक को परेशान करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें-VIDEO: रोहित के हाथ-पांव जोड़कर अपने चेले को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करवाएंगे कोहली, चुटकियों में बल्लेबाजों का करता काम तमाम

Nitish Kumar Kushwaha

Sports Journalist At Sportzwiki