दुसरे पारी में श्रीलंका के विकेट न गिरने पर विराट का दिखा मैदान पर रौद्र रूप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरी पारी में विकेट न मिलने पर 40 ओवर में दिखा विराट कोहली का गुस्सा, हार्दिक को दी सही गेंदबाजी की नसीहत 

दूसरी पारी में विकेट न मिलने पर 40 ओवर में दिखा विराट कोहली का गुस्सा, हार्दिक को दी सही गेंदबाजी की नसीहत

भारत और श्री लंका के बीच कोलम्बो के सिंहली स्टेडियम में चल रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियोंं ने शानदार खेल का प्रदर्शन करके टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। हालांकि दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन जब श्री लंका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे दर्शक चौक पड़े। फालोआन मिलने के बाद जब श्री लंका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब श्री लंका के बल्लेबाज करूणारत्ने ने शानदार बल्लेबाजी करके 92 रनों की पारी खेली इसके अलावा कुशल मेडिंस ने शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

कोहली ने गुस्से में कह दी यह बात-

दूसरी पारी में विकेट न मिलने पर 40 ओवर में दिखा विराट कोहली का गुस्सा, हार्दिक को दी सही गेंदबाजी की नसीहत 1

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/893783158302294016

भारत द्वारा दिये गए फालोआॅन के बाद श्री लंका टीम की हार लगभग तय माने जाने लगी। इसी बीच श्री लंका के दिग्गज बल्लेबाज करूणारत्ने ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 200 गेंदों पर 92 रनों की पारी खेलकर विपक्षी टीम को चौका दिया उनके अलावा कुशल मेडिंस ने भी 135 गेंदों पर 110 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

दूसरी पारी में विकेट न मिलने पर 40 ओवर में दिखा विराट कोहली का गुस्सा, हार्दिक को दी सही गेंदबाजी की नसीहत 2

विकेट न मिल पाने के कारण कप्तान कोहली ने गुस्से में गेदंबाज हार्दिक पाड्यां को सही गेंदबाजी करने की नसीहत दे डाली। विराट कोहली को क्रिकेट मैच के दौरान अपनी आक्रामकता और गुस्से के लिए जाना जाता है। उनका यह रूप श्री लंका के खिलाफ विकेट नहीं मिल पाने पर दिखायी दिया। श्री लंका की अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट गिरने के बाज 209 रन तीसरे दिन खेल समाप्त के बाद बना लिए हैं।

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में बनायी मजबूत स्थिति-

दूसरी पारी में विकेट न मिलने पर 40 ओवर में दिखा विराट कोहली का गुस्सा, हार्दिक को दी सही गेंदबाजी की नसीहत 3

 

 

कोलम्बों मे खेले गये दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारत ने श्री लंका क्रिकेट टीम के खिलाफ अपनी मजबूत स्थिति बना ली है। टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आयी भारतीय टीम ने शानदार बल्लबाजी करके 622 रनों पर पारी घोषित कर दी। भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा और अंजिक्य रहाणे ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम इण्डिया को मजबूत स्थिति में पहुचा दिया।

जवाब में आयी श्री लंका की पूरी टीम मात्र 183 रनों पर ढेर हो गयी। फालोआन मिलने के बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आयी श्री लंका की टीम ने 2 विकेट गिरने के बाद 209 रन बना। श्री लंका की तरफ से कुसल मेडिंस ने शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।वीडियों- श्रीलंका का पहला विकेट गिरने के बाद राहुल और कोहली ने जो किया वो आपने नहीं देखा तो क्या देखा क्रिकेट

Related posts