IPL 2019- ड्वेन ब्रावो महेन्द्र सिंह धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स और आईपीएल को लेकर क्या बोल गए ये 1

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग किसी पहचान का मोहताज नहीं है। जब से इस हाई प्रोफाइल टी20 क्रिकेट लीग का आगाज हुआ है तब से ये विश्व क्रिकेट के खिलाड़ियों की सबसे पसंदीदा टी20 लीग में से एक हो चुकी है। क्योंकि यहां जो मिलता है वो और कहां…?

ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल को माना एक बेहतरीन मंच

आईपीएल ने विश्व क्रिकेट के खिलाड़ियों को ना केवल पैसा दिया है जिसके लिए इसे जाना जाता है साथ ही साथ इस लीग ने हर क्रिकेटर को अपने कौशल को दिखाने का सबसे बेहतरीन मंच दिया है।

IPL 2019- ड्वेन ब्रावो महेन्द्र सिंह धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स और आईपीएल को लेकर क्या बोल गए ये 2

तभी तो वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल को खिलाड़ियों के लिए सीखने का सबसे बड़ा और बेहतरीन मंच माना है।

ब्रावो ने आईपीएल को बताया सीखने के लिए सबसे बड़ा टूर्नामेंट

ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल की तो जोरदार तारीफ की है साथ ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना भी अपने लिए बहुत बड़ा सम्मान बताया है तो साथ ही साथ महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी की भी सराहना की।

IPL 2019- ड्वेन ब्रावो महेन्द्र सिंह धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स और आईपीएल को लेकर क्या बोल गए ये 3

आईपीएल को लेकर ड्वेन ब्रावो ने कहा कि “आपको दुनिया के कुछ बेहतरीन कोचों के द्वारा कोचिंग दी जा रही है। मुझे लगता है कि ये आईपीएल की सबसे बड़ी खूबसूरती है। खिलाड़ियों को अपने कौशल में सुधार करने का मौका मिलता है।”

चेन्नई की जर्सी पहनना सम्मान की बात, धोनी के नेतृत्व का नहीं है कोई जवाब

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा होने को लेकर ड्वेन ब्रावो ने आगे कहा कि” ये मेरी पसंदीदा टीमों में से एक है। ये विदेशों में मेरा सबसे बड़ा प्रशंसक आधार है। ये कोई रहस्य नहीं है पीले रंग की जर्सी पहनना हमेशा अच्छा होता है।

IPL 2019- ड्वेन ब्रावो महेन्द्र सिंह धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स और आईपीएल को लेकर क्या बोल गए ये 4

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी की तारीफ करते हुए डीजे ब्रावो ने आगे कहा कि” ये कोई रहस्य जैसा नहीं है। मैं उन्हें प्यार करता हूं, मैं एमएसडी(महेन्द्र सिंह धोनी) के नेतृत्व के बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। हर कोई जानता है। वो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।