ड्वेन ब्रावो ने दिए अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ड्वेन ब्रावो ने दिए अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत 

ड्वेन ब्रावो ने दिए अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत
DUBAI, UNITED ARAB EMIRATES - SEPTEMBER 24: Dwayne Bravo of West Indies looks on during the second T20 International match between Pakistan and West Indies at Dubai International Cricket Stadium on September 24, 2016 in Dubai, United Arab Emirates. (Photo by Francois Nel/Getty Images)

पिछले वर्ष अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास ले चुके वेस्ट इंडीज के दिग्गज ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने एक बार फिर से टीम में वापसी करने के संकेत दिए हैं. दरअसल लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने अफगानिस्तान को दूसरे वनडे में भी हरा दिया है।

वेस्ट इंडीज ने किया सीरीज पर कब्ज़ा

निकोलस पूरन की 50 गेंदों में 67 रनों की आक्रामक पारी के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत वेस्टइंडीज ने शनिवार को अफगानिस्तान को 47 रन से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली।

इसी जीत के साथ वेस्ट इंडीज ने पांच साल बाद किसी सीरीज में विजय पाई है. वेस्टइंडीज ने निकोलस पूरन (67), लुइस (54) और हेटमेयर (34) की मदद से 247 रन बनाए, जिसके जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 46वें ओवर में 200 रन पर सिमट गई।

ड्वेन ब्रावो ने टीम में पुनः वापसी के दिए संकेत

वेस्टइंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने एक वीडियो के माध्यम से अपनी टीम को जीत की बधाई दी. उन्होंने कहा यह हमारे लिए बहुत ही अच्छा क्षण है, हम पांच साल से कोई भी सीरीज नहीं जीते थे, लेकिन आखिरकार, खिलाड़ियों ने टीम को जीत दिला दिया है।

उन्होंने अपने संन्यास से वापसी की ओर भी इशारा किया। पूर्व खिलाड़ी ने यह भी कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट पूरी तरह से पटरी पर नहीं है, लेकिन अब टीम की बागडोर सही लोगों के हाथों में है।

ड्वेन ब्रावो ने अपने वीडियो में कहा

“टीम को बधाई। हमें एकदिवसीय श्रृंखला में कई वर्षों से जीत नहीं मिली थी, लेकिन लड़कों ने अब यह कर दिखाया है। मैं वेस्टइंडीज का पूर्व क्रिकेटर हूं, लेकिन मैं जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आ सकता हूं। मैं आप सभी को बता दूं कि आप यह नहीं सोच सकते कि वेस्ट इंडीज क्रिकेट अब वापस वहीं है जहां हम चाहते हैं। पर हमारे यहाँ सही जगहों पर सही लोग हैं और हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.”

Related posts

Leave a Reply