ड्वेन ब्रावो ने फैन के ट्रोल करने पर दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एक फैन ने सरेआम की ड्वेन ब्रावो को नीचा दिखाने की कोशिश, ब्रावो ने अपने ही अंदाज में किया मुहबंद 

एक फैन ने सरेआम की ड्वेन ब्रावो को नीचा दिखाने की कोशिश, ब्रावो ने अपने ही अंदाज में किया मुहबंद

जब भी चैंपियन नाम सुनाई देता है तो अपने आप वेस्टइंडीज के दिग्गज आलराउंडर ड्वेन ब्रावो की याद आती है. क्रिकेट के मैदान पर कमाल दिखाने वाले ब्रावो मैदान के बाहर भी अक्सर कमाल कर जाते हैं. अब इस खिलाड़ी ने एक फैन के ट्रोल का जवाब देते हुए खुद को चैंपियन साबित किया है. फैन उन्हें ट्रोल करने का प्रयास कर रहा था.

ड्वेन ब्रावो को फैन ने की ट्रोल करने की कोशिश

ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के आलराउंडर खिलाड़ी अबुदाबी टी10 लीग में मराठा अरेबियंस टीम की कप्तानी कर रहे थे. उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को चैंपियन बना दिया. जिसके बाद उन्होंने इन्स्टाग्राम पर ट्रॉफी और टीम के साथ फोटो पोस्ट किया और कहा कि

आधिकारिक तौर पर अब मैं मिस्टर चैंपियन बन गया. टी10 लीग जीतने पर अपने पूरे टीम के साथियों और मैनेजमेंट के कर्मचारियों के लिए बहुत बधाई दे रहा हूँ !! मराठा अरेबियंस अब हम चैंपियन हैं.

फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि “लेकिन मिस्टर ब्रावो ने अभी तक एक भी विश्व कप नही जीता.” जिसका जवाब ब्रावो ने दिया है.

अब ड्वेन ब्रावो ने दिया फैन को करारा जवाब

एक फैन ने सरेआम की ड्वेन ब्रावो को नीचा दिखाने की कोशिश, ब्रावो ने अपने ही अंदाज में किया मुहबंद 1

फैन के इस ट्रोल का जवाब देते हुए ड्वेन ब्रावो ने उसे दो टी20 विश्व कप की याद दिला दी. वेस्टइंडीज की टीम ने टी20 विश्व कप पर 2012 और 2016 में जीता था. उन दोनों टीमों का ब्रावो भी हिस्सा रहे थे. उसी को लेकर इस चेन्नई सुपर किंग्स के इस आलराउंडर ने जवाब दिया कि

ज्यादा होशियार मत बनो मेरे पास दो टी20 विश्व कप है, तुम्हारे पास कितने है. थोड़ा सम्मान रखो दोस्त. तुम ड्वेन ब्रावो के फैन मत बनो लेकिन अपना मुहं खोलने से पहले थोड़ी जानकारी भी अपने पास रख लिया करो.

एक फैन ने सरेआम की ड्वेन ब्रावो को नीचा दिखाने की कोशिश, ब्रावो ने अपने ही अंदाज में किया मुहबंद 2
Dwayne Bravo’s comment (Credits: Instagram)

मराठा अरेबियंस बनी टी10 लीग की चैंपियन

एक फैन ने सरेआम की ड्वेन ब्रावो को नीचा दिखाने की कोशिश, ब्रावो ने अपने ही अंदाज में किया मुहबंद 3

टी10 लीग में ड्वेन ब्रावो मराठा अरेबियंस टीम की कप्तानी कर रहे थे. जिसमें क्रिस लिन, युवराज सिंह, और लसिथ मलिंगा जैसे दिग्गज थे. इस टीम ने फ़ाइनल मैच में शेन वॉटसन की टीम को 8 विकेट से हरा कर खिताब अपने नाम कर लिया.

Related posts