गुजरात लायंस के कोच ने इस खिलाड़ी के सिर फोड़ा आईपीएल से बाहर होने का ठीकरा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गुजरात लायंस के कोच ने इस खिलाड़ी के सिर फोड़ा आईपीएल से बाहर होने का ठीकरा 

गुजरात लायंस के कोच ने इस खिलाड़ी के सिर फोड़ा आईपीएल से बाहर होने का ठीकरा

अपने धमाकेदार अंदाज व चैंपियन डांस के लिए मशहुर गुजरात लायंस टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो आईपीएल के 10वें सीजन में बिना मैच खेले ही अपनी हैमस्ट्रींग इंजुरी के कारण बाहर हो गए थे. जिसका खामियाजा गुजरात लायंस की टीम को आईपीएल 10 से प्लेऑफ की रेस से बाहर होकर गवाना पड़ा और अब यही बात को गुजरात लायंस के इस साल बनाये गए बैटिंग कोच मोहम्मद कैफ भी मान रहे है, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा है, कि हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो का इस साल गुजरात लायंस की टीम की ओर से न खेल पाना टीम के लिए सबसे बड़ा नुकसान साबित हुआ.बैंगलोर ने किया कोलकाता के खिलाफ अपनी टीम का ऐलान, जीत की तालाश में कोहली ने जताया अब युवाओं पर भरोसा और किये बड़े बदलाव

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कुछ ये कहा कैफ ने 

“मुझे लगता है, कि आईपीएल में इस बार हमारे प्लेऑफ में न पहुचने की सबसे बड़ी वजह रही की जब हमारे मुख्य व अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो आईपीएल के 10वें सीजन में बिना मैच खेले ही अपनी हैमस्ट्रींग इंजुरी के कारण बाहर हो गए. ये हमारे लिए एक बहुत बड़ा झटका साबित हुआ जिसके चलते हम आईपीएल में इस बार कुछ खास नहीं कर पाए और फिर बीच आईपीएल में ही हमें अपने मुख्य खिलाड़ी मैकुलम व एंड्रयू टाई को भी खोना पड़ा.”

इस दौरान लगी थी  ब्रावो को चोट 

ब्रावो को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी20 लीग-बिग बैश लीग के दौरान चोट लगी थी. इसके कारण उनका ऑपरेशन हुआ. तभी से वह मैदान से बाहर चल रहे हैं.

इसलिए जाने जाते थे 

ड्वेन ब्रावो गुजरात लायंस के एक बहुत अहम खिलाड़ी थे. वो अपनी लाजवाब धीमी गति की गेंदों के लिए तो जाने ही जाते है, वही अपनी आक्रमक बल्लेबाजी से भी दर्शको का भरपूर मनोरंजन करते है. गुजरात की टीम का उनके बिना इस आईपीएल में बहुत ही खराब प्रदर्शन   रहा है और वो अब तक अपने खेले गए 11 मैचो में सिर्फ तीन में ही जीत दर्ज कर पायी है.

इनको मिली ड्वेन ब्रावो की जगह 

भारत के कुछ साल पहले रहे सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर इरफान पठान को आईपीएल 10 की नीलामी में किसी टीम ने भी नहीं खरीदा. मगर भगवान की मेहरबानी से उन्हें बीच आईपीएल में वेस्ट इंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जगह गुजरात लायंस की टीम में जगह मिली. मगर आईपीएल में भी अब उनके प्रदर्शन से लग रहा है. टीमो द्वारा उन्हें बोली में न चुने जाने का फैसला सही था.लगातार जीत रही पुणे के गेंदबाज शार्दुल ने धोनी, स्मिथ, रहाणे को नहीं इस खिलाड़ी को बताया सबसे खास

मिले मौके में भी कुछ नहीं कर पाये इरफान

मगर जब इरफान पठान को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलने का मौका मिला तो वह अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए और पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र दो रन में आउट हो गए और फिर गेंदबाजी में दो ओवेर्स में बिना विकेट लिए 28 रन लुटा बैठे. जिसके बाद उन्हें दुसरे मैच में अपना स्थान प्लेयिंग इलेवेंन से गवा बैठे.

Related posts