भारतीय टीम पर वेस्टइंडीज में हमले को लेकर पीसीबी के पास आया ई- मेल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PCB के पास आया ई-मेल भारतीय टीम पर वेस्टइंडीज में होगा जानलेवा आतंकी हमला 

PCB के पास आया ई-मेल भारतीय टीम पर वेस्टइंडीज में होगा जानलेवा आतंकी हमला

भारतीय क्रिकेट टीम इसी महीने की शुरुआत से वेस्टइंडीज के दौरे पर है। दौरे में खेले गये अभी तक 6 मैचों में भारत को 5 जीत मिली है वहीं एक मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा है। अभी टेस्ट सीरीज से पहले टीम तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। आज मुकाबले के दूसरे दिन का खेल हो रहा है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

पीसीबी को आया मेल

PCB के पास आया ई-मेल भारतीय टीम पर वेस्टइंडीज में होगा जानलेवा आतंकी हमला 1

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भारतीय टीम के बारे में ई मेल आया है। जिसमें कहा गया है कि वेस्टइंडीज में सीरीज खेल रही भारतीय टीम पर हमला हो सकता है। इसके पीछे कश्मीर विवाद वजह बताई जा रही है।

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जिओ न्यूज़ के अनुसार पीसीबी ने तुरंत इसपर एक्शन लेते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल को इस बारे में जानकरी दे दी है। कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी दुनिया भर में भारत के विरोध कर रहे हैं।

सरकार ने किया था फैसला

PCB के पास आया ई-मेल भारतीय टीम पर वेस्टइंडीज में होगा जानलेवा आतंकी हमला 2

भारत सरकार ने इसी महीने 5 अगस्त को जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला किया था। इसके बाद से दुनिया भर में भपाकिस्तानी भारत का विरोध कर रहे हैं और कश्मीर के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं।

धारा 370 के तहत जम्मू और कश्मीर को भारत सरकार की तरफ से कई सुविधाएं दी गयी थी लेकिन अब सरकार ने उसे हटा दिया है।इसके साथ ही राज्य को दो भागों में भी बांटा गया है।

भारत ने पारी घोषित की

PCB के पास आया ई-मेल भारतीय टीम पर वेस्टइंडीज में होगा जानलेवा आतंकी हमला 3

वेस्टइंडीज ए के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 297 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित कर दी। टीम के लिए चेतेश्वर पुजारा ने शतक बनाया वहीं रोहित शर्मा के बल्ले से अर्धशतकीय पारी निकली है।

टेस्ट सीरीज की शुरुआत 22 अगस्त से हो रही है। उससे पहले ई मेल आने की वजह से टीम की चिंताएं बढ़ सकती है। हालाँकि, अभी तक इसपर बीसीसीआई की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। दौरे का अंत 3 सितम्बर को होगा। यह आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में दोनों टीमों की पहली सीरीज होगी।

Related posts