//

पांच ऐसे कारण जो यह बताते है कि क्रिस गेल और शाहरुख खान है भाई-भाई

शाहरुख
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

यह सुनकर आपकों भले बहुत अजीब लगे कि कहां फिल्मों में राज करने वाले शाहरुख खान और कहा क्रिस गेल भला ये दोनों भाई-भाई कैसे हो सकते हैं तो आपकों बता दे कि माना इन दोनों के बीच खून का रिश्ता भले ही न, लेकिन कर्मों के हिसाब से देखा जाए तो ये दोनों आपकों दो नहीं बल्कि एक ही लगेंगे। माना की शाहरुख का जन्म दिल्ली में हुआ और क्रिस का जन्म सात समुंदर पार वेस्ट इंडीज में हुआ। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि वेस्टइंडीज को खेल के हीरों का गढ़ कहा जाता है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

यहां पर से ऐसे एथलीट व खिलाड़ी निकले से जिनका कोई जोड़ नहीं। वही बात अगर दिल्ली की जाए तो यह भी कुछ कम नहीं है, यहां पर से भारत को क्रिकेट व अन्य खेलों के लिए ऐसे-ऐसे खिलाड़ी मिले है कि आप खुद दांत में उंगली दबा कर सोचने पर मजबूर हो जाओंगे। यहां पर हम आपकों कुछ ऐसे कारण बताएंगे कि आप खुद कहोंगे कि बात तो बिल्कुल कहीं जा रही है।

अपने-अपने क्षेत्र में बादशाह

शाहरुख

बात चाहे क्रिस गेल की जाए या फिर शाहरुख की दोनों ही हमेशा अपने-अपने क्षेत्र में बेस्ट करने की कोशिश हमेशा लगे रहते हैं। दोनों ने अपने करियर को फर्श से अर्श तक पहुंचाया अपने मेहनत के बदौलत। क्रिस गेल ने अपने करियर का सबसे सर्वक्षेष्ठ प्रदर्शन उस वक्त किया जब वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए खेलते थे।

शाहरुख

उस वक्त उन्होंने लगभग 43 मैच खेले जिसमें 2,049 रन बनाए। जो उस समय का उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। यही बात अगर शाहरुख की जाए तो उन्होंने हमेशा अपने जीवन का बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश की। जब उनका करियर उत्थान पर था, तब उन्होंने उन्होंने एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दी। जिन्हें अभी तक याद किया जाता है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse