एकता बिष्ट और मानसी जोशी की जोड़ी ने पकड़ा विचित्र कैच, देख हर कोई हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : एकता बिष्ट और मानसी जोशी की जोड़ी ने पकड़ा विचित्र कैच, देख हर कोई हैरान 

वीडियो : एकता बिष्ट और मानसी जोशी की जोड़ी ने पकड़ा विचित्र कैच, देख हर कोई हैरान

भारत और साउथ अफ्रीका की महिला टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच आज 14 अक्टूबर को बड़ौदा के रिलायंस स्टेडियम में खेला गया. सीरीज के इस तीसरे व अंतिम वनडे मैच को भारत की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 6 रन से जीत लिया है और इस मैच को जीतने के साथ ही तीन मैचों की इस वनडे सीरीज को 3-0 के अंतर से अपने नाम कर लिया है.

वीडियो : एकता बिष्ट और मानसी जोशी की जोड़ी ने पकड़ा विचित्र कैच, देख हर कोई हैरान 1

मैच के दौरान एकता और मानसी की जोड़ी ने पकड़ा शानदार कैच

वीडियो : एकता बिष्ट और मानसी जोशी की जोड़ी ने पकड़ा विचित्र कैच, देख हर कोई हैरान 2

इस मैच में एक समय साउथ अफ्रीका की स्थिति काफी मजबूत नजर आ रही थी. उसे मात्र 14 रन की जरुरत थी और उसके 3 विकेट शेष थे. ऐसे में कप्तान मिताली राज ने अपनी स्टार स्पिनर एकता बिष्ट को गेंद थमाई. एकता के 45वें ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक में नोडूमिसो शानघासे थी.

एकता ने गेंद को फ्लाईट दी और नोडूमिसो शानघासे ने स्ट्रेट में एक बड़ा शॉट खेलना चाहा. शानघासे के बल्ले से निकला शॉट काफी तेज था, लेकिन एकता ने उसमे अपना हाथ लगाया और गेंद उनके हाथ को छूती हुई मिड ऑफ़ की दिशा में चली गई.

मिड ऑफ़ पर फील्डिंग कर रही मानसी जोशी ने एकता के हाथ से छूकर आई इस गेंद को पकड़ लिया और भारत को अहम मौके पर एक विकेट मिल गया. खुद बीसीसीआई ने भी इस विचित्र कैच का वीडियो अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया है.

यहाँ देखें एकता और मानसी की जोड़ी के शानदार कैच का वीडियो

वीडियो : एकता बिष्ट और मानसी जोशी की जोड़ी ने पकड़ा विचित्र कैच, देख हर कोई हैरान 3

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे एकता बिष्ट और मानसी जोशी की जोड़ी ने एक विचित्र कैच कर दिया और भारत को अहम समय पर विकेट दिला दिया.

आपकों मैच की जानकारी देते हुए बता दें, कि भारत की टीम पहले खेलते हुए मात्र 146 रन पर आउट हो गई थी. इस लक्ष्य के जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम मात्र 140 रन पर ही आउट हो गई और भारत ने 6 रन के अंतर से मैच को जीत लिया.

Related posts