मैक्सवेल को लेकर किया गया एलेन मस्क का ट्वीट हुआ वायरल, फैन्स ने बनाये मजेदार जोक्स 1

इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली अमेरिकी कंपनी टेस्ला के सीईओ एलेन मस्क दुनिया की सबसे लोकप्रिय इंसानों में से एक है. सोशल मीडिया में उनके काफी फॉलोअर्स हैं. आमतौर पर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साइंस और टेक्नॉलॉजी की बातें करते हैं. वो बहुत कम मौकों पर खेल या राजनीति को लेकर ट्वीट करते हैं. एलन मस्क ने राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के मैच के बाद एक ट्ववीट किया जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसके बाद फैन्स ने कई सारे मजेदार कमेंटस किये.

मैक्सवेल के नाम का ट्वीट हुआ वायरल

ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया. मैक्सवेल ने आरसीबी की तरफ से दो ओवर की गेंदबाजी भी की और 17 रन दिए. एलन मस्क ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैक्सवेल अविश्वसनीय थे. मस्क ने वास्तव में एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने केवल “मैक्सवेल” उपनाम का इस्तेमाल किया. इसलिए फैंस ने इसके बाद खूब जोक्स बनाए. यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार क्लो-अमांडा बेली ने भी इसके बाद ट्वीट किया, ‘हां सर. हम सभी ने अभी-अभी आरसीबी का मैच भी देखा है.

मैक्सवेल ने शानदार अर्धशतक बना जीताया मैच

मैक्सवेल को लेकर किया गया एलेन मस्क का ट्वीट हुआ वायरल, फैन्स ने बनाये मजेदार जोक्स 2

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने नौ विकेट पर 149 रन का स्कोर बनाया. 150 रन के लक्ष्य को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 17 गेंद बाकी रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

बैंगलोर की तरफ से मैक्सवेल ने 30 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 50 रन बनाए. यह उनका लगातार दूसरा अर्धशतक था. उनके अलावा श्रीकर भरत ने 35 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के सहारे 44 रनों का योगदान दिया.