ऑस्ट्रेलिया की महिला खिलाड़ी एलिसा पैरी ने मैदान में दिखाया अपना कोमल व्यवहार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- एलिसा पैरी ने लगाया छक्का प्रसंशक हुआ घायल और फिर पैरी ने जो किया जीत लिया सभी का दिल 

वीडियो- एलिसा पैरी ने लगाया छक्का प्रसंशक हुआ घायल और फिर पैरी ने जो किया जीत लिया सभी का दिल
SYDNEY, AUSTRALIA - DECEMBER 06: Ellyse Perry of the Sixers looks on during the Women's Big Bash League match between the Sydney Thunder and the Sydney Sixers at Howell Oval on December 6, 2015 in Sydney, Australia. (Photo by Matt King - CA/Cricket Australia/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिसा पैरी विश्व महिला क्रिकेट की सबसे शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक हैं। एलिसा पैरी एक बेहतरीन बल्लेबाजी करने के साथ ही शानदार गेंदबाजी से भी अपना अहम योगदान देती है। हाल के दिनों में एलिसा पैरी अपने खेल के कारण बड़ी सुर्खिया बटोर रही हैं। एलिस पैरी ने कुछ दिनों पहले ही महिला एशेज ट्रॉफी में इँग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त दोहरा शतक लगाया था।

वीडियो- एलिसा पैरी ने लगाया छक्का प्रसंशक हुआ घायल और फिर पैरी ने जो किया जीत लिया सभी का दिल 1

वीडियो- एलिसा पैरी ने लगाया छक्का प्रसंशक हुआ घायल और फिर पैरी ने जो किया जीत लिया सभी का दिल 2

एलिसा पैरी खेल रही हैं सिडनी सिक्सर्स के लिए 

ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी एलिसा पैरी अपने जबरदस्त खेल के कारण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसकों की चहेती बनी हुई है। हर दिन के साथ एलिसा पैरी की लोकप्रियता का ग्राफ ऊपर होता जा रहा है। एलिसा पैरी के प्रशंसक उनका खेल देखने के लिए कहीं भी जाने को तैयार हैं। इसी तरह ही इन दिनों ऑस्ट्रेलिया की घरेलु टी-20 क्रिकेट लीग बिग-बैश की शुरूआत हो गई हैं जिसमें महिला बिग-बैश लिग में एलिसा पैरी सिडनी सिक्सर्स की टीम का हिस्सा हैं।

वीडियो- एलिसा पैरी ने लगाया छक्का प्रसंशक हुआ घायल और फिर पैरी ने जो किया जीत लिया सभी का दिल 3

बिग-बैश में एलिसा पैरी ने अपने व्यवहार से जीता सबका दिल

पिछले कुछ समय से एलिसा पैरी के द्वारा किए जा रहे शानदार प्रदर्शन के बाद अब तो क्रिकेट प्रशंसक एलिसा पैरी को देखना बहुत पसंद करते हैं। उसी तरह से शनिवार को महिला बिग-बैश सीजन 2017 में मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच मैच चल रहा था। इस मैच के दौरान स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी एलिसा पैरी ने अपने बेहद शानदार व्यवराह से मैच के दौरान मौजूद तमाम लोगों को दिल जीत लिया।

वीडियो- एलिसा पैरी ने लगाया छक्का प्रसंशक हुआ घायल और फिर पैरी ने जो किया जीत लिया सभी का दिल 4

अपने शॉट पर दर्शक के गेंद लगने पर दौड़कर पैरी पहुंची दर्शक के पास

दरअसल सिडनी सिक्सर्स की खिलाड़ी एलिसा पैरी ने मेलबर्व स्टार्स के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान एक शानदार छक्का लगाया। एलिसा का ये छक्का इतना खतरनाक था कि दर्शक दीर्घा में बैठी एक महिला क्रिकेट प्रशंसक को लग गया। एलिसा पैरी ने शॉट खेलने के बाद जैसे ही इस महिला क्रिकेट प्रशंसक को शॉट लगा तुरंत दौड़ते हुए सीमारेखा पर उसका हाल पूछने के लिए पहुंच गई। इतना ही नहीं एलिसा ने तुरंत ही अपने कोचिंग स्टाफ से सिडनी सिक्सर्स के फिजियों को बुलवाया और इस महिला का इलाज करने को कहा।

वीडियो- एलिसा पैरी ने लगाया छक्का प्रसंशक हुआ घायल और फिर पैरी ने जो किया जीत लिया सभी का दिल 5

हर तरफ हो रही है एलिसा की वाह-वाही

एलिसा पैरी का मैदान में इस व्यवहार के बाद तो हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। आखिर ऐसा होगा भी क्या ना एलिसा पैरी ने मैदान में एक क्रिकेट प्रशंसक के लिए जो अपनामन दिखाया है वो तारीफ के काबिल है।

देखिए ये वीडियो 

https://youtu.be/I-ixaCRftNg

Related posts

Leave a Reply