END vs IND James Anderson Plan
END vs IND James Anderson Plan

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने 5वें टेस्ट में भारत के खिलाफ इंग्लैंड की मजबूत वापसी के लिए एक बेहतर प्लान बताया है. दरअसल, दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड ने पहली परी में 84 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे.

वहीं,  तीसरे दिन का खेल फ़िलहाल बारिश की वजह से रुका हुआ है. लंच तक इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए हैं. इंग्लैंड अभी भी भारतीय टीम से 216 रन पीछे है.

James Anderson ने शेयर किया ‘कमबैक प्लान’

END vs IND James Anderson Plan
END vs IND James Anderson Plan

दरअसल, भारतीय टीम ने पांचवें टेस्ट मैच में अच्छी पकड़ बना रखी है. इंग्लैंड की ओर से लास्ट बैटिंग जोड़ी (जॉनी बेयरस्टो और सैम बिलिंग्स) बल्लेबाजी कर रही है. इसके बाद ऑलराउंडर और गेंदबाजों का खेलना शुरू हो जायेगा. ऐसे में, इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के मजबूत वापसी के लिए जेम्स एंडरसन ने कमबैक प्लान शेयर किया है. उन्होंने कहा,

“पिछले कुछ हफ्तों में हम इसी तरह की मुश्किल परिस्थिति में थे और हमने जिस तरह से तब प्रतिद्वंद्वी टीम को दबाव में लाने की कोशिश की थी, उसी तरह यहां भी करेंगे. उन्होंने कहा कि हम स्कोर बनाना चाहते हैं और मैच को आगे बढ़ाना चाहते हैं. हम यही करने की कोशिश करेंगे.”

एंडरसन ने माना, ‘पंत को गेंदबाजी करना मुश्किल’

James Anderson on Rishabh Pant's
James Anderson on Rishabh Pant’s

इस दौरान जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने माना कि रिषभ पंत की बल्लेबाजी ने उनकी टीम के लिए सबसे बड़ी परेशानी खड़ी की है. पंत का शानदार फॉर्म इंग्लैंड के लिए काल साबित हुआ. इस सन्दर्भ में उन्होंने कहा कि,

“पंत की शानदार पारी ने लय भारत के पक्ष में कर दी. उन्होंने कहा कि मुझे वास्तव में लगा कि हमने पहले दिन सुबह और दोपहर में काफी अच्छी गेंदबाजी की थी. लेकिन पंत ने फिर शानदार पारी खेली.

..वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. वह सभी तरह के शॉट खेलता है और वह इन्हें खेलने में जरा भी हिचकता नहीं है, इसलिए उसे गेंदबाजी करना मुश्किल है.”

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer