ENG v PAK : शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को लगाई जमकर लताड़ 1

इन दिनों इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच साउथम्पटन के द रोस बाउल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 583 रन पर घोषित की है.

क्राउली और बटलर के आगे पाकिस्तानी गेंदबाज हुए बेबस

ENG v PAK : शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को लगाई जमकर लताड़ 2

22 वर्षीय जैक क्राउली ने पहली पारी में 267 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 393 गेंदों पर 34 चौके और 1 छक्का लगाया. जैक क्राउली के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी थी. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए 152 रन की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों ने 5वें विकेट के लिए 359 रन की एक मेराथन साझेदारी की थी.

पाकिस्तानी गेंदबाजों पर अख्तर ने खड़े किये सवाल 

शोएब अख्तर

ENG v PAK : शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को लगाई जमकर लताड़ 3

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मैंने तेज गेंदबाजों का रूख देखा है, उनके अंदर विकेट लेने की भूख होती है. मुझे नहीं पता कि पाकिस्तान के मौजूदा गेंदबाजों को क्या सिखाया जा रहा है. कोई प्रक्रिया नहीं है, नसीम शाह एक ही जगह लगातार गेंदबाजी करते रहे, कोई धीमी गेंद नहीं, कोई बाउंसर नहीं.”

मुझे समझ नहीं आ रहा कि गेंदबाजों में आक्रामकता की कमी क्यों

शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मुझे समझ नहीं आ रहा कि गेंदबाजों में आक्रामकता की कमी क्यों है, हम नेट गेंदबाज नहीं हैं टेस्ट गेंदबाज हैं.हमारे गेंदबाज नहीं समझते कि जब तक आपकी मानसकिता सही नहीं होगी तो सफलता नहीं मिलेगी. पाकिस्तान एक आम टीम लग रही है. वह जिस तरह से खेल रहे हैं हम 2006 के बाद विदेशी जमीन पर अपनी सबसे बड़ी हार के करीब बढ़ते दिख रहे हैं.

पाकिस्तान टीम का यह घटिया प्रदर्शन है. मुझे काफी उम्मीद थी कि हमारी टीम इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेगी. पाकिस्तान एक क्लब टीम की तरह लग रही है. क्रॉले 300 रन की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन वो आउट हो गए.” 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul