ENG vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ इंग्लैंड के इन दो बल्लेबाजों पर होगी ओपनिंग की जिम्मेदारी
ENG vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ इंग्लैंड के इन दो बल्लेबाजों पर होगी ओपनिंग की जिम्मेदारी

ओवल में खेले गये ENG vs IND के बीच पहले वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस शर्मनाक हार के बाद कल यानी कि 14 जुलाई को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम जीत के साथ सीरीज में वापसी करना चाहेगी। इस मुकाबले के लिए टीम की ओपनिंग जोड़ी को मजबूत शुरूआत देने की आवश्यकता है। ENG vs IND  के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की ओपनिंग जोड़ी कैसी हो सकती है चलिए इस पर एक नजर डालते हैं।

इन दो बल्लेबाजों के हाथों में होगी ओपनिंग की जिम्मेदारी

ENG vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ इंग्लैंड के इन दो बल्लेबाजों पर होगी ओपनिंग की जिम्मेदारी 1

ओवल में मंगलवार को खेले गये ENG vs IND  के बीच पहले वनडे मुकाबले में इंग्लैंड की ओपनिंग जोड़ी मजबूत शुरूआत देने से चूक गयी जिसके बाद मिडिल ऑर्डर भी बुरी तरह से बिखर गया। जेसन रॉय और जॉनी बेयर्स्टो की ओपनिंग जोड़ी भारत के गेंदबाजों के सामने टिक कर खेलने में नाकाम रही। जहां एक तरफ जेसन रॉय बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गये तो वहीं जॉनी बेयर्स्टो के बल्ले से केवल 7 ही निकल पाए।

कल यानी की 14 जुलाई को इंग्लैंड के लॉर्ड्स में खेले जाने वाले ENG vs IND के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में जेसन रॉय और जॉनी बेयर्स्टो की ओपनिंग जोड़ी को टिक कर खेलते हुए मजबूत शुरूआत करना होगा। दोनों ही बल्लेबाज फिलहाल अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भारतीय गेंदबाजों के सामने ये रन बनाने में नाकाम हो गये।

ENG vs IND  के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मुकाबले में कप्तान जोस बटलर अपनी ओपनिंग जोड़ी में बिना बदलाव किये इन दोनों बल्लेबाजों को एक बार फिर से मौका दे सकते हैं। जॉनी बेयर्स्टो ने भारत के खिलाफ ही टेस्ट मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली थी और ऐसी ही विस्फोटक पारी की उम्मीद इनसे ENG vs IND  के दूसरे वनडे मुकाबले में भी किया जा रहा है।