ENG vs IND Fan Trolled Virat Kohli On Sledging
ENG vs IND Fan Trolled Virat Kohli On Sledging

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच पिछले साल का बचा हुआ पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जा रहा है। खेल के दूसरे दिन पहली पारी में इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। दूसरे दिन की पहली पारी में इंग्लैंड ने 27 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाए।

वहीं, तीसरे दिन का खेल फ़िलहाल बारिश की वजह से रुका हुआ है। इंग्लैंड ने तीसरे दिन के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना लिए हैं। इसी बीच, विराट कोहली (Virat Kohli) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच कहासुनी देखने को मिली, जिसके बाद एक फैन ने विराट कोहली की जमकर खिंचाई की।

ENG vs IND: Virat Kohli को स्लेजिंग करनी पड़ी भारी, फैन ने लगाई क्लास

ENG vs IND Fan Trolled Virat Kohli On Sledging
ENG vs IND Fan Trolled Virat Kohli On Sledging

दरअसल, मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (ENG vs IND) ने जॉनी बेयरस्टो के साथ स्लेजिंग करनी शुरू कर दी। यह घटना मैच के 31 वें ओवर की है, जब शायद बेयरस्टो ने विराट की तरफ आंखों से इशारा करते हुए कुछ कहा! विराट उनकी बात सुनकर आगे आये और उनकी स्लेजिंग करनी शुरू कर दी।

वहीं, विराट कोहली के इस स्लेजिंग से एक फैन नाखुश दिखा और उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये कहा कि, ‘विराट कोहली रन नहीं बना रहे हैं बल्कि दूसरों को भारत के खिलाफ स्कोर करने के लिए उकसा रहे हैं। यह बेकार स्लेजिंग है!’

बात करें अगर मैच की तो इंग्लैंड की तरफ से इस मैच में जॉनी बेयरस्टो ने दमदार अर्धशतक जड़ा। फिलहाल, बेयरस्टो 113 गेंदों में 2 छक्के और 12 चौके की मदद से 91 रन पर खेल रहे हैं जबकि सैम बिलिंग्स 7 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer