eng vs ind Wriddhiman Saha on not selected in team

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है, जहाँ भारत को इंग्लैंड के खिलाफ (ENG vs IND) 1 मात्र टेस्ट मैच, तीन वनडे और तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। टेस्ट मैच की शुरुआत 1 जुलाई से होगी, टी20 की 7 जुलाई से जबकि वनडे की शुरुआत 12 जुलाई से होगी। इसी सीरीज के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को टीम में जगह नहीं दी गई है। हालांकि, उन्होंने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था। बावजूद इसके उनके नाम पर विचार तक नहीं किया गया। अब इसी मामले पर साहा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

टीम में ना चुने जाने को लेकर Wriddhiman Saha का बयान

eng vs ind Wriddhiman Saha on not selected in team

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को अब इस बात का एहसास हो चुका है कि उन्हें भविष्य में टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। उनके मुताबिक जैसा उन्होंने आईपीएल में खेला है, उस हिसाब से उन्हें टीम में मौका मिलना चाहिए था। अब वो बस खेल का मजा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा,

”हेड कोच राहुल द्रविड़ और चयनकर्ताओं ने मुझे पहले ही बता दिया था कि अब भविष्य में मुझे शायद ही टीम में मौका मिलेगा। वैसे भी अगर उन्हें मुझे इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल करना ही होता तो वो मेरे आईपीएल के प्रदर्शन को देखकर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबले या दौरे में जरूर शामिल करते। फैसला तो हो चुका है। अब मैं बस क्रिकेट का लुत्फ़ उठा रहा हूँ और भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं।”

Wriddhiman Saha ने आईपीएल 2022 में मचाया था धमाल

Wriddhiman Saha ipl 2022

गौरतलब है कि रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स की तरफ से खेलते हुए दमदार बल्लेबाजी की थी। शुरुआत के 5 मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन जब मौका तो उन्होंने धमाल मचाना शुरू कर दिया। इस सीजन में उन्होंने कुल 11 मुकाबले खेले और 31.70 की औसत से 317 रन बनाए थे, जिसमें तीन अर्धशतक भी शामिल थे। हालांकि इस प्रदर्शन के बावजूद उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वाड:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

One reply on “ENG vs IND: ‘अगर उन्हें मुझे टीम में शामिल करना ही होता तो वो मेरे IPL…टीम में मौका ना मिलने पर साहा का बयान”

Comments are closed.