रॉस टेलर ने 35 साल की उम्र में लिया बेहतरीन कैच, VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENGvsNZ: सुपरमैन बने रॉस टेलर 35 वर्ष की उम्र में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, वीडियो हुए वायरल 

ENGvsNZ: सुपरमैन बने रॉस टेलर 35 वर्ष की उम्र में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, वीडियो हुए वायरल

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच माउंट मॉन्गानुई में खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पहली पारी में 353 रन बना दिए. लेकिन इस पारी के दौरान न्यूजीलैंड के सीनियर खिलाड़ी रॉस टेलर ने हवा में उड़कर एक ऐसा शानदार कैच लिया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

रॉस टेलर ने लिया बेहतरीन कैच

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 353 रन बना दिए. लेकिन मैच के बीच रॉस टेलर के एक कैच ने हर किसी को हैरान कर दिया.

टिम साउथी की बॉल पर इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बल्ले से लगकर बॉल पीछे को गई तो स्लिप पर खड़े 35 साल के रॉस टेलर ने हवा में जम्प उड़ते हुए शानदार कैच लपका और बेन स्टोक्स को 91 रन पर चलता कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉल टेलर की पहुंच से बाहर थी लेकिन उन्होंने फिर भी कैच लिया.

353 पर ऑलआउट हुई इंग्लैंड क्रिकेट टीम

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पहले टेस्ट मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. पहली पारी में 353 रनों पर टीम ऑल आउट हो गई. इसमें रोरी बर्न्स 55, जो डेनली 74, बेन स्टोक्स 91, जोस बटलर 43 रनों की अहम पारी खेली.वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने 4, नेल वैगनर 3, कॉलिन डी ग्रैंडहोमी ने 2 और ट्रेंट बोल्ट ने 1 विकेट लिए.

इंग्लैंड ने जीती टी20 सीरीज

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में इंग्लैंड ने 3-2 से जीत दर्ज की. चौथे मैच तक दोनों ही टीमों का स्कोर 2-2 रहा. इसके बाद पांचवे निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने सुपर ओवर में 9 रनों से जीत दर्ज कर ली.

इस टी20 सीरीज के पांचवे मैच को देखकर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल मैच की याद आ गई थी जिसमें न्यूजीलैंड-इंग्लैंड का स्कोर सुपर ओवर में भी बराबर रहा था और इंग्लैंड ने बाउंड्री नियम के अनुसार खिताब अपने नाम किया था.

Related posts