इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड चाहते हैं कि ये खिलाड़ी करे टेस्ट क्रिकेट में वापसी 1

कोरोना वायरस के बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने लंबे अंतराल के क्रिकेट ब्रेक को तोड़ा। जिसके बाद उन्होंने अपनी सरजमीं पर एक के बाद एक कई टीमों के साथ सीरीज खेली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज, आयरलैंड, पाकिस्तान के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के साथ खेल रहे हैं। इंग्लैंड के लिए ये दौर काफी अच्छा रहा और उन्होंने जीत हासिल की।

इंग्लैंड को भारत और श्रीलंका दौरे पर होगी अच्छे स्पिनर की जरूरत

इंग्लैंड की टीम को अब आने वाले समय में अपने देश से बाहर के कुछ महत्वपूर्ण दौरे करने हैं। इंग्लैंड की टीम को इस दौरान भारत और श्रीलंका के बड़े दौरे करने हैं।

इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड चाहते हैं कि ये खिलाड़ी करे टेस्ट क्रिकेट में वापसी 2

हर किसी को पता है कि भारत और श्रीलंका में स्पिन गेंदबाजों का बोलबाला रहता है। भारत और श्रीलंका की पिच स्पिन गेंदबाजों के लिए काफी मददगार होती है। ऐसे में इंग्लैंड को मुकाबले करने के लिए अच्छे स्पिन गेंदबाजों की जरूरत होगी।

आदिल राशिद हैं बढ़िया स्पिन गेंदबाज, नहीं खेलते हैं टेस्ट

इंग्लैंड की टीम में स्पिन गेंदबाज की बात करें तो फिलहाल वो डॉम बेस को टीम में चला रहे हैं। डॉम बेस में वो स्पिन क्वालिटी नहीं है जो कि वो भारत या श्रीलंका में बल्लेबाजों को तंग कर सके।

इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड चाहते हैं कि ये खिलाड़ी करे टेस्ट क्रिकेट में वापसी 3

वैसे तो इंग्लैंड के पास आदिल राशिद के रूप में बढ़िया स्पिन गेंदबाज हैं। आदिल राशिद टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा रूचि नहीं लेते हैं। वो इंग्लैंड की सीमित ओवर की टीम में बहुत प्रमुख हिस्सा हैं। लेकिन टेस्ट क्रिकेट से वो दूर रहते हैं। लेकिन इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड चाहते हैं कि आदिल राशिद टेस्ट क्रिकेट खेले।

कोच सिल्वरवुड चाहते हैं आदिल राशिद हो टेस्ट क्रिकेट का हिस्सा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि “मैं उन्हें(आदिल राशिद) टीम में चुनने से पहले उनके हाथ में लाल गेंद देखना चाहता हूं। इस बारे में बातें हो रही हैं, अभी धीरे-धीरे चर्चा चल रही है।”

इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड चाहते हैं कि ये खिलाड़ी करे टेस्ट क्रिकेट में वापसी 4

इसके बाद क्रिस सिल्वरवुड को आदिल राशिद के टेस्ट क्रिकेट खेलने की इच्छा को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि “उनके साथ चर्चा चल रही है और मैं अभी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहता। हमें पहले वनडे सीरीज जीतनी है और इसके बाद हम चर्चा करेंगे।”