इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ने कहा विराट कोहली की फिटनेस ठीक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENG vs IND: इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा तीसरे टेस्ट में और खतरनाक हो जायेंगे विराट कोहली 

ENG vs IND: इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा तीसरे टेस्ट में और खतरनाक हो जायेंगे विराट कोहली

इस समय अगर विराट कोहली की फिटनेस पर ध्यान दिया जाए, तो कुछ कहा नहीं जा सकता है. भारतीय कप्तान तीसरे टेस्ट के लिए भरपूर तैयारी कर रही हैं. कप्तान नॉटिंघम टेस्ट से पहले फिट होकर दमदार वापसी कर सकती है. विराट कोहली का पिछला दौरा काफी ख़राब रहा था, लेकिन इस बार कोहली के ऊपर कप्तानी की भी जिम्मेदारी है.

साल 2015 के नॉटिंघम टेस्ट में कोहली ने पहली पारी में 1 वहीं दूसरी पारी में 8 रन ही बनाए थे. इस मैच में मुरली विजय ने शानदार प्रदर्शन किया था. विजय ने इस मैच में 146 रन बनाए थे.

Kohli appealed to fans: Do not leave us hope

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ने अपनी राय देते हुए भारतीय कप्तान कोहली के बारे में चर्चा की उन्होंने कहा कि विराट कोहली अपनी चोट से जल्द ही ठीक होकर टीम में अच्छी वापसी करेंगे. इन दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच शनिवार को नॉटिंघम के मैदान पर खेला जायेगा. विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच मे चोटिल होने के कारण मैच के चौथे दिन मैदान में उतरे थे, लेकिन दूसरी पारी में कोहली ने बल्लेबाजी की थी उसमें वह फिट नजर आ रहे थे.

कोहली की फिटनेस से बिलकुल परेशान नहीं:बोलिस

ENG vs IND: इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा तीसरे टेस्ट में और खतरनाक हो जायेंगे विराट कोहली 1

ट्रेवर बेलिस ने यह कहा कि “मै विराट कोहली की फिटनेस से बिल्कुल परेशान नहीं हूँ वह जल्द ही मैदान में दिखाई देंगे.विराट कोहली क्रिकेट के बहुत ही अच्छे खिलाड़ी है. क्रिकेट के इतिहास में अभी तक कई ऐसे खिलाड़ी हुए हैं, जिन्होंने चोटिल होने के बाद भी अपने देश की प्रतिष्ठा के लिए खेला और टीम के लिए अच्छे स्कोर बनाए हैं.”

बेलिस ने कहा कि “मैने कोहली को मैदान पर खेलते हुए देखा है, उन्होंने स्लिप की दिशा में अच्छे कैच भी लिए हैं. कोहली के खेलने से हमारे मैच पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम जैसा खेलते थे वैसा ही खेलेंगे. हाँ, कोहली तीसरे मैच में पहले से ज्यादा खतरनाक होकर वापसी करेंगे.”

बेलिस को उम्मीद है कि “ट्रेंट ब्रिज में भी लॉर्ड्स की तरह खेल होगा, लेकिन इस मैदान पर गेंद थोड़ा स्विंग होता है. हमको उम्मीद रहेगी कि यहां भी लॉर्ड्स की तरह ही पिच से गेंदबाजो को मदद मिलेगी.”

Related posts

Leave a Reply