वन डे क्रिकेट में धमाका करने के बाद अब टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता है ये बल्लेबाज़ 1

इंग्लैंड की टीम इस समय टेस्ट क्रिकेट में अपने संयोजन के लिए काफी ज्यादा संघर्ष कर रही है.कुक के जाने के बाद से टीम में सलामी जोड़ी को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठ रहे है.

इसी कड़ी में अब जेसन रॉय ने टेस्ट क्रिकेट के लिए अपना नाम आगे कर दिया है. उनका मानना है कि वो टेस्ट क्रिकेट में खुद को साबित कर सकते है. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को अपना ड्रीम बताया.

मुझे टेस्ट टीम का हिस्सा बनना है 

वन डे क्रिकेट में धमाका करने के बाद अब टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता है ये बल्लेबाज़ 2

स्‍काई स्‍पोर्ट्स से बातचीत के दौरान जेसन रॉय ने कहा कि

“क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में अपनी जगह बनाने का मेरे पास बेहतरीन मौका है. अबतक मैंने केवल दो मैचों में सर्रे के लिए काउंटी चैंपियनशिप में टेस्‍ट खेला है. हमेशा से ही ये मेरा सपना रहा है कि मैं टेस्‍ट क्रिकेट खेलूं, लेकिन मुझे अपनी बारी का इंतजार करना होगा. फिर देखते हैं क्‍या होता है.”

मुझे मेरी डिफेंस पर काम करना है 

वन डे क्रिकेट में धमाका करने के बाद अब टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता है ये बल्लेबाज़ 3

अपने टेस्ट क्रिकेट के सपने को लेकर बात करते हुए जेसन रॉय ने कहा कि

वन डे क्रिकेट में धमाका करने के बाद अब टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता है ये बल्लेबाज़ 4

“दुबई जाकर खेलना मेरे लिए बड़े मौके की तरह है. मुझे लाल गेंद के क्रिकेट खेलने का मौका मिला है. मैं सफेद गेंद के क्रिकेट से लाल गेंद के क्रिकेट में जाते वक्‍त अपने खेलने के तरीके में ज्‍यादा बदलाव नहीं करूंगा. मैं केवल अपने डिफेंस पर थोड़ा काम जरूर करूंगा.”

आप को बता दें कि इंग्‍लैंड लायन्‍स को नवंबर में पाकिस्‍तान ए के खिलाफ यूएई में चार दिवसीय टेस्‍ट मैच खेलना है. जेसन रॉय मौजूदा समय में इंग्‍लैंड की टेस्‍ट टीम के सदस्‍य नहीं हैं.ऐसे में उनके पास टेस्ट टीम में जगह बनाने का अच्छा मौका है.

वन डे क्रिकेट में धमाका करने के बाद अब टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता है ये बल्लेबाज़ 5

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“चैंपियनशिप में खेलते वक्‍त भी मैंने अपने खेल में ज्‍यादा बदलाव नहीं किए थे. हो सकता है उस वक्‍त मैं काफी शांत और आराम के मूड में था, जिसके कारण मैंने ज्‍यादा चिंता नहीं की.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Leave a comment