भारत-इंग्लैंड में से इस टीम को विश्व विजेता बनता देखना चाहते हैं मोंटी पानेसर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत-इंग्लैंड में से इस टीम को विजेता बनते देखना चाहते हैं भारतीय मूल के इंग्लिश खिलाड़ी मोंटी पनेसर 

भारत-इंग्लैंड में से इस टीम को विजेता बनते देखना चाहते हैं भारतीय मूल के इंग्लिश खिलाड़ी मोंटी पनेसर

विश्व कप 2019 का आगाज इंग्लैंड मे हो गया है. जिसमे कि दस टीमों ने भाग लिया है. इस बार का टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट पर खेला जा रहा है. इंग्लैंड की धरती पर अभी तक तो भारतीय टीम को कई प्रशंसक देखने को मिले. पर कोई सोच भी भी नहीं सकता कि खुद इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी और भारत के निवासी मोंटी पनेसर भी अब भारतीय टीम का समर्थन करने उतर आए हैं.

भारतीय टीम को विजेता बनता देखना चाहते हैं मोंटी पनेसर

भारत

एक समय था जब मोंटी पनेसर का नाम सुनना किसी भारतीय प्रशंसक को पसंद नहीं था , क्योंकि भारतीय होते हुए भी उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़ कर भारत को हराया और एक बार सचिन तेंदुलकर को भी आउट किया था.

इस बार मोंटी ने बताया कि उनको विश्वास नहीं था कि भारत के स्पिनर इंग्लैंड मे कैसे विकेट ले पाएंगे. पर भारतीय टीम के कलाई के स्पिनर्स ने अपना कमाल दिखाया और दोनों ही मैच अपने नाम किये.

मोंटी को लग रहा है कि इन दोनों  स्पिनर्स के साथ भारत  यह विश्व कप जीत सकता है. उन्होंने बताया कि भारत की टीमें उनको इस मुकाबले मे पसंद आई है.

भारत पाकिस्तान मैच मे इस टीम की जीतने की करते हैं दुआ

भारत

मोंटी पनेसर से जब पूछा गया कि 14 जून को वो किस टीम को जीतता देखना चाहते है. उनका उत्तर था भारत, क्योंकि एक तरफ भारत कि गेंदबाजी और दूसरी तरफ भारत की शानदार बल्लेबाजी.

मोंटी को ऐसा लगता है कि बड़े टूर्नामेंट मे भारत का जीतना जरुरी हो जाता है. मेनचेस्टर की पिच वैसे तो तेज़ गेंदबाजों को मदद करती है. मोंटी को विश्वास है कि इन सबके बावजूद भी भारत 14 जून के मैच मे जीत दर्ज करे.

यह खिलाड़ी ले सकता है शिखर धवन की जगह

भारत

मोंटी पनेसर ने बोला कि शिखर धवन की चोट  से उनको भी दुःख हुआ. शिखर बहुत अच्छा खेलते है. गत चैंपियन के खिलाफ शिखर ने एक 107 रन की मदद से एक शतक जड़ा. फिलहाल शिखर की रिप्लेसमेंट मे अभी ऋषभ पंत है जिनकी बल्लेबाजी बहुत शानदार है. वही शिखर की जगह ले सकते हैं.

Related posts