IND vs ENG: इंग्लैंड को मिला अपने ही 'दुश्मन' का साथ, मिलकर करेंगे भारत के हार की दुआ 1

इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च को आयोजित किया जाएगा। इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच हुए मुकाबले में इंग्लैंड की टीम तीसरा टेस्ट मैच हार चुकी है, जिसके बाद टीम फाइनल से भी बाहर हो चुकी है। वहीं अगर टीम इंडिया अब हार जाती है, तो ऑस्ट्रेलिया की टीम आसानी से फाइनल में पहुंच सकती है। यदि मैच ड्रॉ होता है या फिर टीम इंडिया जीत हासिल करती है, तो ऑस्ट्रेलिया की टीम भी फाइनल तक पहुंचने से पहले ही बाहर हो जाएगी। ऐसे में आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी लगातार टीम इंडिया के हारने की कामना कर रहे हैं।

इंग्लैंड को मिला दुश्मन का साथ

IND vs ENG: इंग्लैंड को मिला अपने ही 'दुश्मन' का साथ, मिलकर करेंगे भारत के हार की दुआ 2

न्यूजीलैंड की टीम पहले ही फाइनल तक का सफर तय कर चुकी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की दूसरी टीम का निर्णय इस टेस्ट मैच के बाद ही लिया जा सकेगा। इसके अलावा 18 से 22 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होने वाला है, जो कि लॉर्ड्स में होगा। जहां इंग्लैंड की टीम तीसरा टेस्ट मैच हारने के बाद फाइनल से बाहर हो चुकी है, वहीं अब ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाड़ी और कोच लगातार फाइनल में पहुंचने के लिए जीतने की दुआ कर रहे हैं।

टीम आस्ट्रेलिया के असिस्टेंट कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा,

“होने वाले मैच पर हमारा पूरा ध्यान होगा। इंग्लैंड के लिए जीत कोई आसान नहीं है, लेकिन संदेह नहीं है कि स्पिन ट्रैक होगा। हम कामना करते हैं कि, इंग्लैंड अच्छा खेले।”

हम इंग्लैंड के जीत की दुआ करेंगे: डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का कहना है कि,

“हम इंग्लैंड की टीम को लेकर बिल्कुल भी मजाक नहीं बनाएंगे। हम चाहते हैं सीरीज ड्रा हो जाए, हमारे लिए भी यह बेहद शानदार रहेगा कि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल तक हमारी टीम पहुंच जाए। यदि ऐसा हो जाएगा तो हमारे लिए बहुत ही यादगार रहेगा”।

IND vs ENG: इंग्लैंड को मिला अपने ही 'दुश्मन' का साथ, मिलकर करेंगे भारत के हार की दुआ 3

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबले से इनकार किया था, जिसके बाद यदि दक्षिण अफ्रीका को 120 अंक दिए जाते हैं तो टीम इंडिया फाइनल तक आसानी से पहुंच सकती है। इंग्लैंड के कप्तान कहना है कि, वे सीरीज ड्रॉ चाहते हैं। टीम का फाइनल तक ना पहुंचना हमारे लिए काफी दुख पूर्ण रहा है।