इंग्लैंड और भारत की टीम इस बार विश्व कप जीतने की दावेदार : युवराज सिंह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप 2019: युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो देशों को बताया वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार 

विश्व कप 2019: युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो देशों को बताया वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 25 दिन ही रह गये है. भारतीय टीम ने दो बार विश्व कप पर कब्ज़ा जमाया है. 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारत ने पहली बार और 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में दूसरी बार विश्व कप का खिताब जीता था. इस बार भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में तीसरी बार विश्व कप जीतने की तैयारी कर रही है.

युवराज सिंह ने कहा भारत और इंग्लैंड की टीम मजबूत

विश्व कप 2019: युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो देशों को बताया वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार 1

2011 विश्व कप जीत के हीरो युवराज सिंह ने दो टीमों को इस बार विश्व कप जीतने का दावेदार माना है. युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘

” विश्व कप जीतने के दावेदार के बारे में बात करू तो भारत और इंग्लैंड की टीम इस बार विश्व कप जीत सकती है. डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी से ऑस्ट्रेलिया की टीम भी मजबूत नजर आ रही है. वेस्टइंडीज की टीम भी अच्छी नजर आ रही है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“अभी इतनी जल्दी आप कुछ कह नहीं सकते है. मुझे लगता है की भारत और इंग्लैंड की टीम 1 और 2 नंबर पर रहेंगी. ऑस्ट्रेलिया की टीम 3 नंबर पर रह सकती है और चौथे स्थान के लिए मैं कुछ कह नहीं सकता. उस टीम का नाम मैं बाद में बताऊंगा.”

भारतीय खिलाड़ी अभी है अच्छे फॉर्म में

विश्व कप 2019: युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो देशों को बताया वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार 2

दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारतीय खिलाड़ियों के फॉर्म पर कहा कि

” बिलकुल पांड्या जिस तरह से आईपीएल में प्रदर्शन कर रहा है वो भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर है. वो बल्ले और गेंद दोनों से टीम के लिए अच्छा कर सकते हैं.  इस समय महेंद्र सिंह धोनी बहुत अच्छी फॉर्म में हैं. रोहित शर्मा भी अच्छा खेल रहा है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“विराट कोहली और शिखर धवन भी रन बना रहे है. टीम के ज्यादातर खिलाड़ी लय में नजर आ रहे है. केदार जाधव को ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलेगा. मैं बहुत खुश हूँ जिस तरह से टीम अभी खेल रही है.”

5 जून को विश्व कप में अपना पहला मैच खेलेगी भारतीय टीम

विश्व कप 2019: युवराज सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो देशों को बताया वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार 3

30 मई से शुरू हो रहा ये विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जायेगा. भारतीय टीम अपना सफर 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू करेगी. 16 जून को भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts