इंग्लैंड लायंस के कोच एंडी फ्लावर ने इन भारतीय बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड लायंस के कोच एंडी फ्लावर ने इन 2 भारतीय बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की 

इंग्लैंड लायंस के कोच एंडी फ्लावर ने इन 2 भारतीय बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की

इंडिया ए और इंग्लैंड लायंस के बीच पहले अनऑफिशियल टेस्ट मैच में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। इंडिया ए के लिए प्रियांक पांचाल और श्रीकर भरत ने शानदार प्रदर्शन किया। दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार शतक बनाया वहीं इंग्लैंड लायंस के लिए भी ओली पोप और सैम हैन ने शानदार बल्लेबाजी कर मैच को ड्रॉ करवा दिया।

भारतीय बल्लेबाजी की तारीफ

इंग्लैंड लायंस के कोच एंडी फ्लावर ने इन 2 भारतीय बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की 1

इंग्लैंड लायंस के कोच एंडी फ्लावर ने पहले मैच में दोहरा शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज प्रियांक पांचाल और शतक बनाने वाले श्रीकर भरत की जमकर तारीफ की है। उन्होंने स्पोर्ट् स्टार से कहा

“प्रियांक ने एक क्लासिक पारी खेली वहीं भरत का अटैकिंग खेल काफी शानदार था। हमारे बल्लेबाजों को छोटी पारी को बड़ी में तब्दील करना सीखना पड़ेगा। उन्हें टेस्ट मैचों में जगह बनाने के लिए बड़ा स्कोर बनाना पड़ेगा।

इंग्लैंड ने अच्छी लड़ाई की

इंग्लैंड लायंस के कोच एंडी फ्लावर ने इन 2 भारतीय बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की 2

इंग्लैंड लायंस को मैच बचाने के लिए अंतिम दिन बल्लेबाजी करनी थी और उनके बल्लेबाजों ने भारत की स्पिन गेंदबाजी का डटकर सामना किया। उनके लिए सैम हैन ने स्पिन के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की। इसपर एंडी फ्लावर ने कहा

“सैम हैन की ओर से दो अच्छे नॉक हुए हैं, जो शांति से खेले और स्पिनरों के खिलाफ सहज थे। ओली पोप को भी अच्छे रन बनाये। गेंद के साथ भी हमने अच्छे प्रयास थे। लुईस ग्रेगरी और जेमी पोर्टर ने मैच में अच्छी गेंदबाजी की।”

दूसरे मैच के इंडिया ए ने बदला कप्तान

इंग्लैंड लायंस के कोच एंडी फ्लावर ने इन 2 भारतीय बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की 3

इंडिया ए ने पहले मैच के लिए अंतिम बावने को कप्तानी दी थी। वहीं दूसरे मैच के लिए सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को टीम की कमान मिली है। राहुल ने पहले मैच में 89 रनों की अच्छी पारी खेली थी।

सीरीज का दूसरा मैच 13 फरवरी को मैसूर में खेला जायेगा। इस मैच को दोनों टीमें अपने नाम करना चाहेगी। इससे पहले वनडे सीरीज को इंडिया ए ने 4-1 से अपने नाम किया था।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts