ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान ‘माइकल क्लार्क’ का मानना है कि बेहतरीन बल्लेबाज़ ‘केविन’ के बिना इंग्लैंड एक कमजोर टीम है. साथ ही उन्होंने अपने खलाड़ियों को चेतावनी दी कि वे अपने काम को लेकर केंद्रित रहे.

माइकल क्लार्क ने एशेज 2013 -14 में ऑस्ट्रेलिया की टीम का नेतृृव किया था और इंग्लैंड को 5 -0 से रौंदा था. केविन के लिए यह लास्ट सीरीज थी. क्योंकि उसे अनुशासनात्मक मुद्दों के चलते क्रिकेट बोर्ड द्वारा हटा दिया गया था.

नवयुक्त इंग्लिश क्रिकेट के निदेशक एंड्रू स्ट्रॉस ने केविन की वापसी की सम्भावना से इंकार किया.

क्लार्क ने कहा -” केविन को लेकर मेरे लिए दो पक्ष हो सकते हैं ,एक है व्यक्तिगत पक्ष जहाँ मेरा उससे कोई मतभेद नहीं है , सब अच्छा है. मैं उसे दोबारा इंग्लैंड के लिए खेलते देखना चाहूंगा. वह बढ़िया खिलाडी है.”

“दूसरी तरफ हमे जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ वह खेलने जाना है. मुझे नहीं लगता केविन के बिना टीम मजबूत हो सकती है. उसके आंकड़े खुद उसकी क़ाबलियत ब्यान करते हैं. वह अदभुत है.”

“अपने देश से बहार जाकर एक अंतर्राष्ट्रीय टीम के रूप में खेलना सबसे बड़ी चुनौती है. इंग्लैंड से कड़ा मुकाबला होने वाला है.”

वहीँ वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जून के पहले हफ्ते से शुरू होगी और एशेज मैच 8 जुलाई से शुरू होंगे.
 



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बैडमिंटन : उबर कप के दूसरे ग्रुप मैच में जीता भारत

    बैंकॉक, 21 मई; उबर कप में खराब शुरुआत के बाद सोमवार को खेले गए ग्रुप-ए के दूसरे मैच में भारतीय टीम को सफलता हासिल हुई...

    दिल्ली डायनामोज के सहायक कोच बने मृदुल बनर्जी

    दिल्ली, 21 मई; इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब दिल्ली डायनामोज ने सोमवार को मृदुल बनर्जी को क्ल्का सहायक कोच नियुक्त किया। बनर्जी क्लब में शक्ति...

    वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई से फील्डिंग के दौरान हुई गलती, रविन्द्र...

    आईपीएल का 11 वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में हैं. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवेन पंजाब के बीच लीग का...

    IPL 2019- दिल्ली डेयरडेविल्स इन पांच खिलाड़ियों को कर सकती है अगले सीजन में...

    इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अपने पहले खिताब की तलाश में उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स एक नए बदलाव के साथ दिखी। दिल्ली डेयरडेविल्स...

    वालेंसिया ने जीत के साथ सीजन का समापन किया

    वालेंसिया, 21 मई; वालेंसिया ने अपने घर में डेपोर्टिवो ला कोरुना पर 2-1 की जीत के साथ स्पेनिश लीग के मौजूदा सीजन का समापन किया।...