जो रूट ने किया साफ टीम के इस धाकड़ खिलाड़ी के बिना ही उतरेगी इंग्लैंड की टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशेज में टीम के सबसे धाकड़ खिलाड़ी के बिना ही उतरेगी इंग्लैंड की टीम 

एशेज में टीम के सबसे धाकड़ खिलाड़ी के बिना ही उतरेगी इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली एतिहासिक एशेज सीरीज शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं. ऐसे में दोनों ही टीमे अपनी अपनी तैयारी में लगी हुई हैं. इंग्लैंड को सीरीज शुरू होने से पहले ही तगड़ा झटका लगा, जब टीम के बेहतरीन आल राउंडर और उप कप्तान बेन स्ट्रोक्स टीम से बाहर हो गये. स्ट्रोक्स को एक नाईट क्लब में हुई घटना के बाद निलंबित कर दिया गया. वहीं स्ट्रोक्स को लेकर कप्तान जो रूट ने बड़ा बयान दिया है.

ब्रिस्टल नाईट क्लब में हुई थी घटना-

26 वर्षीय इंग्लैंड टीम के धाकड़ खिलाड़ी बेन स्ट्रोक्स को ब्रिस्टल  नाईट क्लब में मारपीट के बाद अरेस्ट किया गया था. उस झगडे में वो भी बुरी तरह घायल हुए थे. जिसमे उनकी एक ऊँगली भी टूट गयी थी. जिसके बाद उन्हें बोर्ड ने ससपेंड कर दिया था. इस कारण 23 नवम्बर से शुरू होने वाली 5 मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज में शामिल नही हो पाएंगे.

स्टोक्स के बिना खेलने को तैयार इंग्लैंड

एशेज में टीम के सबसे धाकड़ खिलाड़ी के बिना ही उतरेगी इंग्लैंड की टीम 1

 

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने मीडिया से बात करते हुए कहा, कि “हम बेन स्ट्रोक्स के बिना ही खेलने की कोशिश करेंगे.”

रूट ने अभी तक दौरे के लिए अपने उप-कप्तान का नाम नहीं दिया है, लेकिन यह भी पता चला है कि ऑस्ट्रेलिया में एक बैठक होगी. रूट ने कहा, “हम अगले कुछ हफ्तों में बैठकर उस निष्कर्ष पर पहुंचेंगे.” बैठक में बेन स्ट्रोक्स पर चर्चा होगी.

हमें इस तरह का नही करना चाहिए बर्ताव-

एशेज में टीम के सबसे धाकड़ खिलाड़ी के बिना ही उतरेगी इंग्लैंड की टीम 2

जो रूट ने ब्रिस्टल में हुई घटना का भी जिक्र किया. और इस मामले पर गंभीरता के साथ अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि “ब्रिस्टल क्लब में हुई घटना का इससे कोई लेना देना नही कि इंग्लैंड टीम में पीने का कल्चर है.”

26 साल के रूट पहली बार एशेज सीरीज में कप्तानी करेंगे. उन्होंने कहा “आगे ऐसी घटना बिलकुल नही होगी.”

उन्होंने कहा, हम एक बैठक करेंगे और इस बात को निश्चित करेंगे कि आगे ऐसी घटना नही होनी चाहिए.

Related posts

Leave a Reply