भारत के खराब फील्डिंग पर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने मैदान पर ही उड़ाया टीम इंडिया मज़ाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खराब फील्डिंग पर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने मैदान पर ही उड़ाया टीम इंडिया मज़ाक 

भारत के खराब फील्डिंग पर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने मैदान पर ही उड़ाया टीम इंडिया मज़ाक

यहाँ देखें विडियो :

https://www.dailymotion.com/video/x51gewe_biggest-mistake-again_fun

 

राजकोट टेस्ट की शुरुआत में भारतीय टीम से कई उम्मीदें लगाई जा थी, कि टीम इंग्लैंड की टीम से पिछली सीरीज में मिली शर्मनाक हार का बदला लेगा, और टीम के नए कप्तान विराट कोहली इतिहास बदलेंगे. लेकिन दिन के पहले ही ओवर से कुछ ऐसा हुआ जिससे भारतीय फैन्स और पूरी टीम का मनोबल तोड़ कर रख दिया.

मैच के पहल ही ओवर की तीसरी गेंद पर अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टर कुक का एक आसान सा कैच टपका दिया. कुक को जल्द ही एक और मौका मिला लेकिन इस समय कप्तान कोहली ने शानदार कोशिश की लेकिन गेंद हाथ में नहीं आ सकी.

यह भी पढ़े : विडियो : राजकोट टेस्ट में विराट कोहली शामिल हुए एक शर्मनाक लिस्ट में

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोनी बेयर्स्टो जब बल्लेबाज़ी कर रहे थे, उस समय उन्होंने एक तेज़ शॉट खेला जो कि सीधा पुजारा से लग कर हवा में उछली और कोहली गेंद की ओअर लपके लेकिन गेंद से थोडा दूर रह गये.

इस पर बल्लेबाज़ी कर रहे, जॉनी बेयर्स्टो ने भारतीय फील्डिंग और भारतीय कप्तान का मज़ाक उड़ाया और उनपर हस्ते हुए दिखाई दिए. टीम इंडिया ने कुल पांच-छह कैच टपकाए.

राजकोट टेस्ट के पांचवे दिन का पहला सत्र खत्म हो गया है, और इंग्लैंड की टीम 260 रन आगे है. इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टर कुक ने अपना शतक पूरा कर लिया है. यह मैच अब ड्रा की ओर तेज़ी से बढ़ रहा है.

Related posts