SRIvsENG : इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में बनाये 285 रन, देखे मैच का पूरा स्कोरकार्ड 1

इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पल्लेकल के मैदान पर खेला जा रहा हैं. इस टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल आज बुधवार 14 नवंबर को खेला गया. इस मैच का टॉस इंग्लैंड की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया हैं.

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में बनाये मात्र 285 रन 

SRIvsENG : इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में बनाये 285 रन, देखे मैच का पूरा स्कोरकार्ड 2

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम की शुरूआत खराब रही और टीम के 7 रन के स्कोर पर ही ओपनर बल्लेबाज किटन जेनिंग्स आउट अपने व्यक्तिगत 1 रन के स्कोर पर ही आउट हो गये थे.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आये बेन स्टोक्स भी 19 रन बनाकर आउट हो गये और कप्तान जो रूट भी कुछ खास नहीं कर पाये. वह भी मात्र 14 रन के स्कोर पर आउट हो गये थे.

हालाँकि, ओपनर बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने एक छोर संभालते हुए 43 रन की अच्छी पारी खेली. वहीं मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आये जोस बटलर ने भी तेजी से 63 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया.

इसके बाद निचले क्रम में सैम कुरेन ने 64 रन की व आदिल रशिद ने 31 रन की अच्छी पारियां खेली और इंग्लैंड की टीम का स्कोर 285 रन तक पहुंचाया.

श्रीलंका के लिए दिलरुवान परेरा ने 4 विकेट हासिल किये. वहीं पुष्पाकुमारा को 3 विकेट हासिल हुए, अकिला धनंजया को भी 2 विकेट हासिल हुए. वहीं सुरंगा लकमल ने एक विकेट हासिल किया.

श्रीलंका की टीम का स्कोर 26 रन पर एक विकेट 

SRIvsENG : इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में बनाये 285 रन, देखे मैच का पूरा स्कोरकार्ड 3

बता दें, कि पहले दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका की टीम ने 1 विकेट खोकर 26 रन बना लिए हैं. दिन का खेल समाप्त होने तक दिमुथ करुणारत्ने 19 रन बनाकर खेला रहे हैं. वहीं नाईटवाच मैन की भूमिका में आये मिलिंदा पुष्पाकुमारा 1 रन बनाकर खेल रहे हैं. इंग्लैंड के लिए कौशल सिल्वा 6 रन का एकमात्र विकेट स्पिन गेंदबाज जैक लीच ने लिया.

यहाँ देखे पहले दिन का पूरा स्कोरकार्ड

SRIvsENG : इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में बनाये 285 रन, देखे मैच का पूरा स्कोरकार्ड 4
credit cricbuzz

SRIvsENG : इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में बनाये 285 रन, देखे मैच का पूरा स्कोरकार्ड 5

credit cricbuzz

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul

Leave a comment