इस आईपीएल के बाद बेन स्टोक्स बन जाएंगे ग्लोबल सुपर स्टार - ओएन मॉर्गन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस आईपीएल के बाद बेन स्टोक्स बन जाएंगे ग्लोबल सुपर स्टार – ओएन मॉर्गन 

इस आईपीएल के बाद बेन स्टोक्स बन जाएंगे ग्लोबल सुपर स्टार – ओएन मॉर्गन

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स फिलहाल विश्व क्रिकेट के सबसे अच्छे ऑलराउंडर्स खिलाड़ियों में शुमार है। हाल ही इंग्लैंड की टेस्ट क्रिकेट टीम के उपकप्तान बनाए गए बेन स्टोक्स इंग्लैंड के प्रभावशाली क्रिकेटर है। बेन स्टोक्स बल्लेबाजी में लंबे-लंबे स्ट्रोक्स खेल सकते है वहीं गेंदबाजी में भी उनकी गेंदों में 140 किमी से भी ज्यादा की स्पीड मौजुद है जो किसी भी बल्लेबाज को चकमा दे सकती है।

इंग्लैंड का स्टार ऑलराउंडर इंडियन प्रीमियर लीग में अपना धमाल मचाने के लिए पहुंच गया है। इस आईपीएल की निलामी में इंग्लैंड के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स को भारी भरकम कीमत मिली है। 2 करोड़ की बेस प्राइज वाले इस इंग्लिश खिलाड़ी को राईजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स ने सबसे बड़ा दांव लगाकर साढ़े 14 करोड़ रूपये देकर अपनी टीम में शामिल कर लिया। इस रकम के साथ ही स्टोक्स आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनने का गौरव हासिल किया।आईपीएल के दसवें सत्र के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने भारत आते ही दिया आईपीएल पर बड़ा बयान

बेन स्टोक्स को लेकर उनकी नेशनल टीम की  सीमित ओवर की टीम के कप्तान ओएन मॉर्गन ने जबरदस्त तारीफ की है। मॉर्गन ने स्टोक्स को लेकर यहां तक कह दिया कि इस आईपीएल के बाद बेन स्टोक्स ग्लोबल स्टार बन जाएंगे। साथ ही मॉर्गन ने माना कि इस आईपीएल टूर्नामेंट में बेन स्टोक्स को अपने प्रदर्शन से दुनियाभर में जबरदस्त नाम कमाएंगे।

इंग्लैंड के वनडे-टी20 के कप्तान और इस आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल किए गए ओएन मॉर्गन ने कहा कि मुझे लगता है कि स्टोक्सी के ऊपर इस आईपीएल में जो उम्मीदें लगाई जा रही है उस पर वो पूरी तरह से खरा उतरेगा।इयान बॉथम ने आईपीएल नीलामी के दौरान बेन स्टोक्स को 14.5 cr मिलने पर अब तोड़ी चुप्पी, कहा स्टोक्स

मॉर्गन ने कहा कि, “भारत की सुंदरता ही यहीं है कि जब आप भारत में एक बार प्रदर्शन करना शुरू कर देते हैं, तो वे आप के लिए अपने प्रदर्शन के लिए श्रेय देने में पीछे नहीं हटते है। ऐसे में अगर इस आईपीएल में बेन अपने प्रदर्शन से बाहर निकलता है तो मुझे लगता है कि वो एक बहुत बड़ा ग्लोबल सुपरस्टार बन जाएगा। मुझे पूरा विश्वास है कि उनके लिए ये आईपीएल बहुत ही रोमांचक होने वाली है। इस सुपरस्टारडोम के साथ उनका आत्मविश्वास का स्तर ऊपर उठेगा।”

Related posts