ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने की अब तक की सबसे मजबूत टीम की घोषणा 

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने की अब तक की सबसे मजबूत टीम की घोषणा

भारत और इंग्लैंड के बीच जुलाई महीने में लंबी सीरीज शुरू होने वाली है जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान तो बहुत पहले ही किया जा चुका है और आज मेजबान टीम ने भी अपनी टी20 का ऐलान कर दिया है। इसमें टीम की कप्तानी इयोन मॉर्गन ही सम्भालेंगे और साथ ही 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने की अब तक की सबसे मजबूत टीम की घोषणा 1

बता दें कि आज इंग्लैंड ने भारत के ही खिलाफ नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए भी ऐलान किया है। साथ ही यह भी बता दें कि दोनों ही देशों के खिलाफ खेली जाने वाली इस सीरीज में एक ही टीम खेलती दिखने वाली है। साथ ही मार्क वूड को आराम दिया गया है तो बेन स्टोक्स चोटिल होने के कारण नहीं खेलेंगे।

गौरतलब हो कि भारतीय क्रिकेट टीम जो आयरलैंड के खिलाफ 27 और 29 जून को दो टी20 मैच खेलेगी जिसके बाद इंग्लैंड का दौरा करेगी और वहां शुरुआत तीन टी20 मैचों के साथ होगी। इस कारण पहले टी20 टीम का ऐलान किया है।

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया

भारत और इंग्लैंड से पहले मेजबान टीम एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ भी टी20 मैच खेलने वाली जिसमें भी यही टीम खेलने वाली है। यह एकमात्र मुकाबला 27 जून को बर्मिंघम में खेला जाने वाला है।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड ने की अब तक की सबसे मजबूत टीम की घोषणा 2

इंग्लैंड बनाम भारत

वहीं भारतीय टीम के खिलाफ पहला टी20 मैच 3 जुलाई को खेला जाएगा जिसके लिए टीम का ऐलान किया गया है। जबकि टीम इंडिया के खिलाफ इसके बाद तीन वनडे और पांच टेस्ट मैच खेले जाने वाले है।

यह है 14 सदस्यीय इंग्लैंड की टीम

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरस्टो, जेक बॉल, जोस बटलर, सैम कुर्रन, टॉम कुर्रन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन, लिआम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय और डेविड विली।

Related posts

Leave a Reply