इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, कमर की चोट के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, कमर की चोट के कारण केन विलियमसन बाहर 

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, कमर की चोट के कारण केन विलियमसन बाहर

विश्व कप के फ़ाइनल में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड की टीम अब पहली बार इंग्लैंड की टीम का सामना करने जा रही है. अब इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गयी है. जहाँ उन्हें 5 टी20 मैच खेलने है. इस दौरे के लिए न्यूजीलैंड के टीम की घोषणा हो गयी है. चोट के कारण केन विलियमसन टीम से बाहर हैं.

न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, कमर की चोट के कारण केन विलियमसन बाहर 1

फ़ाइनल में न्यूजीलैंड की टीम को मिली हार के बाद उनके कप्तान केन विलियमसन लय में नहीं नजर आ रहे हैं. पहले श्रीलंका के खिलाफ उनकी खराब प्रदर्शन और अब इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से उनका कमर की चोट के कारण टीम से बाहर होना. केन श्रीलंका के खिलाफ भी टी20 मैच नहीं खेले थे.

न्यूजीलैंड के कोच ने बताया की केन विलियमसन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन आने वाली सभी सीरीज को देखकर अब खतरा मोल नहीं ले सकते हैं. इसलिए उन्हें इलाज के लिए बाहर किया गया है. इसी साल मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान भी उन्हें कमर में भी चोट लगी थी.

टिम साउथी को मिली टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, कमर की चोट के कारण केन विलियमसन बाहर 2

केन विलियमसन के गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी अनुभवी तेज गेंदबाज टीम साउथी के हाथों में दी गयी है. टिम ने श्रीलंका के खिलाफ के भी टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी संभाली थी. न्यूजीलैंड की टीम अब इस दौरे से टी20 विश्व कप की तैयारी शुरू कर रही है.

सलामी बल्लेबाजी के लिए मार्टिन गुप्टिल और कॉलिन मुनरो एक बार मौजूद हैं. ट्रेंट बोल्ट को पहले तीन मैचों के लिए आराम दिया गया है. आखिरी दो मैच में वो टीम का हिस्सा रहेंगे. जबकि लॉकी फर्ग्यूसन को पहले तीन मैचों में खेलने का मौका दिया गया है.

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, कमर की चोट के कारण केन विलियमसन बाहर 3

टिम साउथी (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट (अंतिम दो मैचों के लिए), कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन (पहले तीन मैचों के लिए), मार्टिन गुप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, कॉलिन मुनरो, जिमी नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम सेफ़र्ट , ईश सोढ़ी, रॉस टेलर, ब्लेयर टिकर.

Related posts