एक बार फिर फ्लॉप हुए भारतीय बल्लेबाज, ऐसा रहा दूसरे दिन का खेल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

Eng vs Ind : 2nd Test 2018 : एक बार फिर फ्लॉप हुए भारतीय बल्लेबाज, मात्र 107 रन पर हुई आल आउट 

Eng vs Ind : 2nd Test 2018 : एक बार फिर फ्लॉप हुए भारतीय बल्लेबाज, मात्र 107 रन पर हुई आल आउट

भारतीय टीम और इंग्लैंड के टीम के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर शुरू हो गया है. पहले दिन का खेल बारिश के कारण शुरू नहीं हो पाया था, लेकिन आज शुक्रवार को इस मैच का टॉस हुआ और इस मैच का टॉस इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

लॉर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारत ने शिखर धवन और उमेश यादव को टीम में जगह नहीं दी गई है. इन दोनों ही खिलाड़ियों की जगह कुलदीप यादव और चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल किया गया है.

भारत 107 रन पर ही हुई आल आउट 

Eng vs Ind : 2nd Test 2018 : एक बार फिर फ्लॉप हुए भारतीय बल्लेबाज, मात्र 107 रन पर हुई आल आउट 1

आपकों बता दें, कि भारतीय टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम अपनी पहली पारी में मात्र 107 रन पर आल आउट हो गई है.

इस मैच में भारतीय टीम के लिए केएल राहुल और मुरली विजय कि जोड़ी मैदान पर उतरी, लेकिन मैच कि पांचवी ही गेंद पर जेम्स एंडरसन ने मुरली विजय को बिना खाता खोले ही पवेलियन भेज दिया.

इसके बाद केएल राहुल भी ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए और वह भी अपने 8 रन के व्यकतिगत स्कोर पर जेम्स एंडरसन का शिकार बन गए थे. इसके बाद चेतेश्वर पुजारा दुर्भाग्यवश तरीके से रन आउट हो गए थे.

दिन के आखिरी सत्र में भारत के गिरे 7 विकेट 

Eng vs Ind : 2nd Test 2018 : एक बार फिर फ्लॉप हुए भारतीय बल्लेबाज, मात्र 107 रन पर हुई आल आउट 2

दुसरे दिन का खेल बारिश से भी प्रभावित रहा, कई बार बारिश आ-जा रही थी. इसके बाद काफी देर तक बारिश के कारण खेल शुरू नहीं हो पाया था.

जब बारिश बंद हुई, तो दिन के आखिरी सत्र का खेल खेला गया और इस सत्र में भारतीय टीम ने अपना सबसे कीमती विकेट विराट कोहली 23 रन के रूप में गवा दिया.

वही छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये हार्दिक पंड्या भी ज्यादा देर तक क्रीज में टिक नहीं सके और मात्र 10 रन बनाकर आउट हो गए, इसके बाद बल्लेबाजी करने आये दिनेश कार्तिक भी मात्र 1 रन बनाकर आउट हुए.

अजिंक्य रहाणे 18 रन के रूप में भारत को 7वां झटका लगा. कुलदीप यादव शून्य रन के स्कोर पर भारत का 8वां विकेट गिरा था. भारत का 9वां विकेट अश्विन 29 रन के रूप में गिरा. आखिरी विकेट इशांत शर्मा के रूप में गिरा. जो अपना खाता भी नहीं खो सके.

Related posts

Leave a Reply