ब्रेकिंग : सेमी फाइनल से पहले पाकिस्तान की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर 1
pc: getty images

चैंपियंस ट्रॉफी में कार्डिफ के मैदान पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला सेमी फाइनल मुकाबला खेला जाना है, इंग्लैंड ने जहा अपने सभी मैच जीतकर सेमी फाइनल में जगह बनाई है, जबकि पाकिस्तान की टीम लड़खड़ाते हुए सेमी फाइनल तक पहुंची है.

मोहम्मद आमिर हुए बाहर

ब्रेकिंग : सेमी फाइनल से पहले पाकिस्तान की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर 2
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान की उम्मीदों को सेमी फाइनल से पहले बड़ा झटका लगा है, टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर इस मुकाबले से बाहर हो गए है और उनकी जगह पर टीम में रुम्मान रईस को जगह दी गयी है.  इन आठ क्रिकेट खिलाड़ियों की जोड़ी महिला खिलाड़ियों के साथ रही हिट,कोहली के साथ बदनाम है पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर

इस बात का खुलासा पाकिस्तान की एंकर ज़ैनब अब्बास ने अपने ट्विटर पर किया.

अब्बास ने ट्वीट कर लिखा, कि “आमिर की कमर में थोड़ी चोट है और उनके खेलने पर संदेह है. युवा रुम्मान रईस उनकी जगह खेल सकते है.”

डेब्यू करेगा यह खिलाड़ी

ब्रेकिंग : सेमी फाइनल से पहले पाकिस्तान की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर 3
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान की टीम में मोहम्मद आमिर की जगह युवा रुम्मान रईस को मौका दिया जा रहा है. रुम्मान रईस को चोटिल वाहाब रियाज़ के स्थान पर टीम मे शामिल किया गया था. आपको बता दें, कि वाहाब रियाज़ को भारत के खिलाफ पहले मुकाबले में टखने की चोट के बाद, मैदान से बाहर जाना पड़ा था और वो बल्लेबाज़ी करने के लिए भी मैदान पर नहीं उतरे थे.  विडियो : फील्डिंग करते समय युवराज सिंह को ऐसी जगह लगी गेंद, जिसके बाद हेज़ल ने इस अंदाज़ में व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के पास है अच्छा मौका

ब्रेकिंग : सेमी फाइनल से पहले पाकिस्तान की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर 4
Photo Credit : Getty Images

इंग्लैंड के पास मोहम्मद आमिर की गैरमौजूदगी में एक अच्छा मौका है फाइनल में अपनी जगह पक्की करने का. मोहम्मद आमिर की ही बदौलत पाकिस्तान सेमी फाइनल के लिए क्वालीफाई कर पाया था, क्योंकि उन्होंने पहले गेंद से और बाद में बल्ले से लाजवाब प्रदर्शन किया था और श्रीलंका से एक हारे हुए मैच में जीत हासिल की थी.

Ajay Pal Singh

सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट...