साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, स्टुअर्ट ब्रॉड हुए चोटिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, स्टुअर्ट ब्रॉड हुए चोटिल 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, स्टुअर्ट ब्रॉड हुए चोटिल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा हैं. टीम के स्टार गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड काउंट्री में एक मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ हो रही सीरीज से पहले ब्रॉड का चोटिल होना के बड़ा झटका माना जा रहा हैं. 

काउंट्री में खेलते हुए लगी चोट 

google

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सिर्फ 2 हफ्ते का समय बचा हुआ हैं. ऐसे में  ब्रॉड ने नॉटिंघमशायर काउंटी चैंपियनशिप के दौरान अपने बाएं पैर की एड़ी चोटिल कर ली हैं.  एड़ी में दर्द की शिकायत की वजह से उन्होंने बुधवार को लीसेस्टरशायर के खिलाफ सिर्फ एक ही ओवर किया था जिसके बाद वो मैदान छोड़ कर वापस चले गए थे.    विराट ने अकेले लिया था पाकिस्तान के खिलाफ मैच में सारे फैसले, बुरी तरह से हार टाईटल गँवा बैठी भारतीय टीम

 

कोच ने दिया बयान 

नॉटिंघमशायर के कोच पीटर मूर्स  ने कहा, “स्टुअर्ट को मैच के दौरान अपनी एड़ी में काफी दर्द हुआ था. पहले उसे लगा था ये ऐसे ही हैं. बाद में दर्द बढ़ने की वजह से उसे मैदान छोड़ कर आना पड़ा था, अगर हमे उसकी मैच के दौरान उनकी जरूरत पड़ती तो हम शायद एक बार उससे बात भी करते, लेकिन मैच जल्द खत्म होने की वजह से हमे ऐसा कुछ भी नही करना पड़ा. हम आने वाली सीरीज के लिए उसका ध्यान रखेंगे, हम लगातार उसकी चोट पर नज़र बनाए हुए हैं.”

बोर्ड काउंट्री में खेलने से लगा सकता है रोक 

photo credit: google

ब्रॉड को मैच के दौरान पैर में दर्द के बाद स्कैन के लिए ले जाया गया था.हालांकि स्कैन रिपोर्ट में कुछ भी गंभीर समस्या नही आई हैं. लेकिन बोर्ड आने वाली सीरीज को ध्यान में रख कर उनके खेलने पर रोक लगा सकता हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच में 1 जुलाई से लॉर्ड्स में खेला जाएगा.     OMG; बीसीसीआई ने किया खुलासा पिछले 1 या 2 महीने से नहीं बल्कि इतने लम्बे समय से नहीं हो रही थी कुंबले और कोहली के बीच बोलचाल

 

क्रिस वोग्स और एंडरसन भी है बाहर 

google

टीम के स्टार गेंदबाज़ वोग्स और एंडरसन भी चोट की वजह से बाहर हैं. ऐसे में बोर्ड ब्रॉड को लेकर कोई भी खतरा मोल नही लेना चाहेगा.

Related posts