इंग्लैंड के मुख्य कोच ट्रवर बेलिस हुए जोस बटलर के कायल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी को दिया ऑस्ट्रेलिया के व्हाइटवाश का श्रेय 

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी को दिया ऑस्ट्रेलिया के व्हाइटवाश का श्रेय

इंग्लैंड क्रिकेट टीम मौजूदा दौर में विश्व क्रिकेट पर छायी हुई है। इंग्लैंड की टीम पिछले कुछ समय से जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे तो वो हर विरोधी टीम के लिए खतरनाक साबित हो रही है। इंग्लैंड की टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी सरजमीं पर खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम का 5-0 से व्हाइट वाश कर डाला।

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी को दिया ऑस्ट्रेलिया के व्हाइटवाश का श्रेय 1

जोस बटलर ने दिखायी शानदार फॉर्म

इंग्लैंड की जीत में उनकी ओर से एक यूनिट में किया गया प्रदर्शन देखने को मिला। इंग्लैंड के टीम परफॉरमेंश ने ही उन्हें शानदार कामयाबी दिलायी है। इन सबके बीच इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर के प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। जोस बटलर ने जिस तरह से आईपीएल के दौरान अपनी फॉर्म में वापसी की है उसे इस वनडे सीरीज में भी बरकरार रखा।

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी को दिया ऑस्ट्रेलिया के व्हाइटवाश का श्रेय 2

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जोस ने दिखाया अपना दम

जोस बटलर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस पांच मैचों की वनडे सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया। जोस बटलर ने हर मैच में अपनी बल्लेबाजी में परिपक्वता दिखायी। बटलर ने आखिरी वनडे मैच में शानदार 110 रनों की नाबाद पारी खेल टीम के लिए वन मैन आर्मी शो प्रस्तुत किया। बटलर ने इसके अलावा पूरी सीरीज में अपने बल्ले का दम दिखाया है। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने सीरीज में 91* , 54* और 110* की पारियां खेली।

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी को दिया ऑस्ट्रेलिया के व्हाइटवाश का श्रेय 3

ट्रेवर बेलिस हुए जोस बटलर के कायल

जोस बटलर की इस तूफानी फॉर्म को लेकर इंग्लैंड के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस गद-गद हैं। ट्रेवर बेलिस ने जोस बटलर की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि “ये अविश्वसनीय रहा। मैं वास्तव में इसका वर्णन नहीं कर सकता हूं। लाल गेंद, सफेद गेंद या टी-20 क्रिकेट में इस समय दुनिया में एक बेहतर खिलाड़ी बन गए हैं। ये एक स्मार्ट खिलाड़ी है, और वो इस खेल में अच्छे खिलाड़ियों में से एक है। वो खेल की स्थिति को देखता है और एक विजेता खिलाड़ी हैं। वो शुरूआत से ही पहले फुटबॉल मैच भी खोना पसंद नहीं करता है। उम्मीद है कि कुछ अन्य लोगों ने उन्हें ऑर्डर में ऊपर भेजा और उन्होंने खुद को इस सीरीज में एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में प्रस्तुत किया।”

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी को दिया ऑस्ट्रेलिया के व्हाइटवाश का श्रेय 4

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply