विश्व कप 2019: इंग्लैड के दिग्गज ने कहा, भारतीय टीम से सभी टीमों को सावधान रहने की जरुरत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप 2019: इंग्लैड के दिग्गज ने कहा, भारतीय टीम से सभी टीमों को सावधान रहने की जरुरत 

विश्व कप 2019: इंग्लैड के दिग्गज ने कहा, भारतीय टीम से सभी टीमों को सावधान रहने की जरुरत

भारतीय टीम पिछले कुछ समय से शानदार क्रिकेट खेल रही है। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद से टीम ने शानदार क्रिकेट खेली है। इसी वजह से विश्व कप के शुरू होने के पहले कई दिग्गज इंग्लैंड के साथ ही भारतीय टीम को विजेता बनने का प्रबल दावेदार मान रहे हैं। भारतीय टीम को लेकर अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बयान दिया है।

सभी विभाग बेहतरीन

भारतीय टीम

नासिर हुसैन के अनुसार भारतीय टीम के सभी विभाग बेहतरीन हैं। उनके अनुसार टीम के पास रोहित और विराट जैसे बल्लेबाज हैं और साथ ही गेंदबाजी भी बेहतरीन है। आईसीसी विश्व कप 2019 के प्रीव्यू शो पर उन्होंने कहा

“उनके सभी बेस कवर हैं। उनके पास इस समय विराट कोहली के रूप में विश्व क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। वह अन्य बल्लेबाजों से समर्थन प्राप्त है, विशेष रूप से रोहित शर्मा। शर्मा को एक दिवसीय क्रिकेट में ऑल-टाइम इलेवन में शामिल हैं। एमएस धोनी में उनके अच्छे फिनिशर हैं और जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के साथ उनकी गेंदबाजी बहुत मजबूत है।”

वन-डाइमेंशनल टीम नहीं रही

विश्व कप 2019: इंग्लैड के दिग्गज ने कहा, भारतीय टीम से सभी टीमों को सावधान रहने की जरुरत 1

नासिर हुसैन के अनुसार भारतीय टीम अब वन डाइमेंशनल टीम नहीं रही। टीम के पास बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं और साथ ही स्पिनर भी हैं। पावरप्ले में खेलने वाले बल्लेबाज भी हैं और फिनिशर भी। नासिर हुसैन ने आगे कहा

“अब वह वन- डाइमेंशनल टीम नहीं रहे, उनके पास अच्छे स्पिन और तेज गेंदबाजी का विकल्प है। शर्मा और शिखर धवन पावरप्ले का अच्छा इस्तेमाल करते हैं। वे दोनों अच्छी शुरुआत देकर कोहली के लिए स्टेज सेट करते हैं। वे दुनिया की किसी भी बेहतरीन टीम की तरह लक्ष्य का पीछा करते हैं।”

सावधान रहने की जरुरत

विश्व कप 2019: इंग्लैड के दिग्गज ने कहा, भारतीय टीम से सभी टीमों को सावधान रहने की जरुरत 2

इसके साथ ही नासिर हुसैन ने कहा कि सभी टीमों को भारतीय टीम से सर्तक रहने की जरुरत है। नासिर हुसैन ने कहा

“बुमराह एक शानदार गेंदबाज है जो शुरुआत में और अत के समय गेंदबाजी करते हैं। कुमार भी काफी बेहतरीन हैं और उनके स्पिनर बहुत अच्छे हैं। मैं इस विश्व कप में भारत से बहुत सावधान रहूंगा।”

Related posts