//

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने क्विंटन डी-कॉक और अपने बिच का किया “Secrets out” …

साउथ अफ्रीका के विकेट कीपर बल्लेबाज क्वेंटम डी-कॉक और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। जिसके बाद इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने आज अपने ट्वीटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने और क्विंटन डी-कॉक की फोटो का एक कॉलाज बनाकर पोस्ट किया है। इस पोस्ट के केप्शन में सारा टेलर ने लिखा है “Secrets out”.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

 

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने क्विंटन डी-कॉक और अपने बिच का किया  "Secrets out" ... 1

अगर आपको इन दोनों देशों के क्रिकेटर की कहानी नहीं पता है तो हम आपको बताते हैं। दरअसल, साउथ अफ्रीका के क्विंटन डी-कॉक और इंग्लैंड की सारा टेलर का चेहरा काफी मिलता जुलता हैं। इन दोनों को दूर से पहचानना काफी मुश्किल है।

क्विंटन डी-कॉक के बारे में हम सभी जानते हैं कि वो जितने अच्छे विकेट कीपर बल्लेबाज हैं उतने ही बढ़िया पर्सनेलिटी वाले इंसान भी हैं। वहीं सारा टेलर भी इंग्लैंड की एक बेहद खूबसूरत महिला खिलाड़ी हैं और वो भी इंग्लैंड के लिए विकेटकीपिंग करती है। वहीं ये दोनों जब हेलमेट पहनकर मैदान पर उतरते हैं तो सभी सोच में पड़ जाते हैं कि ये क्विंटन डी-कॉक हैं या सारा टेलर। इनकी इसी चर्चा को लेकर पिछले काफी दिनों से इन दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था।

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने क्विंटन डी-कॉक और अपने बिच का किया  "Secrets out" ... 2

 

कुछ लोग इन्हें भाई-बहन समझते थे तो कुछ लोग इन्हें कपल्स कह कर मजा लेते थे। लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं था और बस ये एक संयोग है, कि इन दोनों का चेहरा मिलता-जुलता है। इसी वजह से इंग्लैंड की सारा ने ट्वीटर पर आज अपनी और डी-कॉक की फोटो का कॉलाज बनाकर शेयर किया है और लिखा है “Secrets out”.